WTC Final: माइकल वॉन ने लिखा- मौसम ने टीम इंडिया को बचा लिया, फैंस ने ही दे दिया जवाब

0
7


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. (Instagram)

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michal Vaughan) ने शुक्रवार को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में पहले दिन का पहला सेशन बारिश से धुलने को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- मुझे लगता है कि मौसम ने भारतीय टीम को बचा लिया. इस पर भारतीय फैंस ने नाराजगी जाहिर की.

नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने शुक्रवार को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने इसमें मौसम के चलते भारतीय टीम को कमजोर बताने की कोशिश की लेकिन फैंस ने उन्हें जवाब दे दिया. अपने इस ट्वीट को लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

वॉन ने ट्वीट किया- मुझे लगता है कि मौसम ने भारतीय टीम को बचा लिया. उन्होंने साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हैशटैग इस्तेमाल किया. इसी ट्वीट को लेकर भारतीय फैंस ने नाराजगी जाहिर की और उन्हें खूब जवाब दिया.

एक यूजर ने इस पर इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने से तंज कसा. इंग्लैंड ने बाउंड्री के आधार पर वर्ल्ड कप जीता था. अभिषेक नाम के एक यूजर ने लिखा, हां, जिस तरह इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप बाउंड्री से जीता था.

vaughan trolled

माइकल वॉन के ट्वीट को लेकर भारतीय फैंस ने उन्हें जवाब दिया. (Twitter)

माइकल वॉन के ट्वीट पर एक यूजर ने इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने को लेकर तंज कसा. (Twitter)

एक अन्य यूजर ने तो भविष्यवाणी ही कर दी कि भारत ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीतेगा.

एक यूजर ने तो भारत के फाइनल जीतने की भविष्यवाणी कर दी. (Twitter)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैम्प्टन में खेला जा रहा है. इस मैच में पहला सत्र बारिश के कारण धुल गया और एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here