VIDEO: बद्दी में टैक्सटाइल कंपनी के स्क्रैप गोदाम में लगी आग, 12 घंटे बाद पाया काबू

0
2


बद्दी में स्क्रेप यार्ड में लगी आग.

Scrap Yard fire in Baddi: दमकल विभाग की 7 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई थी. करीबन 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है, लेकिन अभी भी धुआं उठ रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 26, 2020, 12:23 PM IST

बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में ओद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत भटोली कला गांव में स्थित बिरला टैक्सटाइल के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग पर 12 घंटे बाद काबू पाया गया है. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग बद्दी नालागढ़ एवं आसपास से गाड़ियां आग बुझाने के लिए बुलाई गई थी.

आग ने विराट रूप लिया
शुक्रवार दोपहर को देखते ही देखते आग ने विराट रूप धारण कर लिया था और उसके बाद दमकल विभाग की 7 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई थी. करीबन 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है, लेकिन अभी भी धुआं उठ रहा है.
करोड़ों रुपये का नुकसान
दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग पर काबू पा लिया गया है और अभी आग कंट्रोल में है. उन्होनें बताया कि दमकल विभाग की 7 गाड़ियों ने करीबन 12 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है और आग लगने से किसी के जाने नुकसान की तो कोई खबर नहीं है. आग लगने के कारण करोड़ों के नुकसान है और नुकसान का आंकलन विभागीय अधिकारियों की ओर से लगाया जा रहा है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here