VIDEO: फिर चला पवन सिंह का जादू, भोजपुरी गाने ‘ओढ़नी के कोर’ को 24 घंटे में मिले 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज

0
4


पवन सिंह का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘ओढ़नी के कोर’ (Odhani Ke Kor) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने को सिर्फ 24 घंटे में 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh), पवन सिंह के अपोजिट नजर आ रही हैं.

VIDEO | ओढ़नी के कोर | Pawan Singh | Komal Singh | Odhani Ke Kor | Bhojpuri Sad Song 2021 | पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जादू भोजपुरी (Bhojpuri) जगत में एक बार फिर से देखने को मिल रहा है, क्यूंकि पवन सिंह के नये अल्बम ‘ओढ़नी के कोर’ (Odhani Ke Kor) का नया गाना ‘ओढ़नी के कोर भींजल बा’ को महज 24 घंटे में 2 मिलियन व्यूज मिला है. यानी अब तक इस गाने को 2,479,396 से अधिक लोगों ने देखा है. इसमें पवन सिंह की कोमल सिंह के साथ हार्ट टचिंग रोमांटिक केमिस्ट्री दिल छू लेने वाली है. यही वजह है कि फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही हैं.

गाना ‘ओढ़नी के कोर भींजल बा’ पवन सिंह ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जो अब 2 मिलियन पार कर नये रिकॉर्ड की ओर बढ़ चला है. इस गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की खुबसूरत कहानी भी है, जो गाने के सपोर्टिंग है. इसमें पवन सिंग एक ऐसे प्रेमी के किरदार में हैं, जिसकी प्रेमिका की शादी होने वाली होती है और वह छुप-छुप कर रोती है. मगर जब पवन से मिलती है तब उसकी ओढ़नी यानी दुपट्टे के कोने से उसे एहसास होता है कि उसकी प्रेमिका रो रही है.

Youtube Video

इस गाने का फिल्मांकन कमाल का है. पवन के सुरीले आवाज पर इस दिल छू लेने वाली कहानी का प्लाट किसी को भी अपने ओर आकर्षित करने के लिए काफी है. वैसे आपको बता दें कि ‘ओढ़नी के कोर भींजल बा’ का लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी और म्यूजिक आदित्य देव ने दिया है. कोरियोग्राफी ऋतिक आर्य का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. प्रोडूसर खुद पवन सिंग और को-प्रोडूसर रानू सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित और एडिटर दीपक पंडित हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here