VIDEO: नोरा फतेही गर्मी में पारा चढ़ाने को तैयार, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स शो की कर रहीं जमकर तैयारी

0
2


नोरा फतेही का दिखेगा शानदार डांस. (फोटो साभार:norafatehi/Instagram)

नोरा फतेही (Nora fatehi) फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards 2021) के मंच पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दिखाने वाली हैं. इसकी तैयारी में जुटी नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

मुंबई. बॉलीवुड की शानदार डांसर नोरा फतेही (Nora fatehi) कलर्स टीवी (Colors TV) पर 11 अप्रैल की दोपहर 12 बजे अपनी अदाओं से धमाल मचाने वाली हैं. खुद नोरा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards 2021) की तैयारियों की झलक दिखाई है. इन वीडियो को देख फैंस अब संडे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नोरा ने दो वीडियो शेयर कर अपनी तैयारी के बारे में बताया है. शेयर करने के चंद घंटे में ही इस वीडियो को 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल गए हैं.

बॉलीवुड में बेहतरीन डांस नंबर के लिए फेमस नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो में गाने की परफॉर्मेंस की तैयारी दिखाई है. इस वीडियो में नोरा को स्टेज जाते और डांस की तैयारी में जुटे दिखाया गया है. डांसर्स की टीम नोरा को उछालते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो में डांस करतीं नोरा को मंच पर मौजूद साथी डांसर्स लेफ्ट से राइट और फिर राइट से लेफ्ट बार-बार उछालते हैं. एक बार के लिए तो नोरा का चेहरा देखकर ऐसा लग रहा है कि वह डर गईं, लेकिन अगले ही पल वह हंस पड़ती हैं. नोरा ये डांस प्रैक्टिस फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए कर रही हैं.

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2021 के आयोजन का टेलीकास्ट 11 अप्रैल 2021 को दोपहर 12 बजे से कलर्स चैनल पर किया जाएगा. इस शो की तैयारी की एक और झलक नोरा फतेही ने दिखाई है.

हाल ही में विमल इलायची फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2021 का आयोजन किया गया था. इस मौके पर नोरा फतेही समेत कई फिल्म सेलेब्रिटीज ने शानदार परफॉर्मेंस दिखाया. नोरा ने इससे पहले भी इस अवॉर्ड्स शो का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे स्टेज पर परफॉर्म करती दिख रही हैं.

कैनेडियन डांसर, मॉडल एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपनी खूबसूरती और डांस से बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है. नोरा के फैंस को संडे दोपहर का बेसब्री से इंतजार है, जब उन्हें शानदार डांस देखने का मौका मिलेगा.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here