Advertisement

VIDEO: चुनाव प्रचार के लिए भोजपुर पहुंचे मनोज तिवारी, गाया- जिया हो बिहार के लाला


बिहार के भोजपुर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भोजपुर जिला के कारनामेपुर मैदान मे NDA प्रत्याशी मुन्नी देवी जी को विजयी बनाने के लिये शाहपुर की जनता से अपील की.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 11:42 AM IST

भोजपुर. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार का दौर जोरों पर है. चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) भोजपुर पहुंचे. भोजपुर जिले में मनोज तिवारी ने एनडीए (NDA) प्रत्याशियों के लिए जनसंपर्क का अभियान चलाया साथ ही एक सभा को भी संबोधित किया. शाहपुर सीट से बीजेपी की उम्मीदवार मुन्नी देवी के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे मनोज तिवारी ने अपने अंदाज में गाना गाकर लोगों से वोट देने की अपील की.

मनोज तिवारी ने जिया हो बिहार के लाला वाली थीम सॉन्ग पर वोटरों का न केवल मनोरंजन किया बल्कि उनसे मुन्नी देवी को भारी से भारी मतों से विजय बनाने की भी अपील की. बिहार की शाहपुर सीट से बीजेपी ने इस बार भूतपूर्व महिला विधायक मुन्नी देवी अपना उम्मीदवार बनाया है दूसरी ओर इस सीट से अभी वर्तमान में राजद के राहुल तिवारी विधायक हैं, ऐसे में बीजेपी के लिए इस सीट पर वापसी करना बहुत आसान नहीं है.

हालांकि इस सभा के दौरान आई भीड़ को देखकर मनोज तिवारी समेत पार्टी के प्रत्याशी मुन्नी देवी और उनके पति भुअर ओझा समेत एनडीए के अन्य नेताओं के भी चेहरे भी खिले दिखे.बिहार की शाहपुर सीट पर 28 अक्टूबर को मतदान होना है ऐसे में मनोज तिवारी द्वारा किए गए इस प्रचार के बाद प्रत्याशियों समेत मुन्नी देवी के समर्थकों को भी बीजेपी की वापसी के पूरे उम्मीद हैं.

भोजपुर जिला के शाहपुर में चुनाव प्रचार करते मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने शाहपुर में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा शासन की उपलब्धियां तो गिनाई ही साथ ही भारी से भारी मतों से मुन्नी देवी को विजयी बनाकर विधायक चुनने की अपील की. तिवारी ने अपने संबोधन में 15 साल बनाम 15 साल का जिक्र किया तो साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार द्वारा बिहार के लिए किए गए विकास के कार्यों का भी हवाला दिया.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement