Vaishali News: एचडीएफसी बैंक से 1 करोड़ 19 लाख लूटकांड के 88 लाख रुपये बरामद, महिला समेत 9 गिरफ्तार

0
6


वैशाली एचडीएफसी बैंक से 1.19 करोड़ लूटकांड का खुलासा

HDFC Bank Loot In Vaishali: वैशाली एसपी मनीष कुमार ने बताया कि लूट गिरोह के द्वारा हाजीपुर समेत मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में 4 बैंक लूट के घटना को अंजाम दिया दिया गया था. अनुसंधान के दौरान चारों लूट कांड का एक साथ खुलासा किया गया.

वैशाली. बीते दिनों एचडीएफसी बैंक में हुई एक करोड़ 19 लाख रुपये कैश लूट का खुलासा वैशाली पुलिस ने कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने एचडीएफसी बैंक से लूटे गए 88 लाख 67 हजार 500 रुपए भी बरामद कर लिए हैं. वहीं, इस बड़ी लूट की घटना में शामिल तीन अपराधियों समेत कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है, इनमें एक महिला भी शामिल है. वैशाली एसपी मनीष कुमार के मुताबिक वैशाली समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर पुलिस के साथ पटना एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में इस बड़े बैंक लूटकांड का खुलासा किया गया.

वैशाली एसपी ने बताया कि लूट गिरोह के द्वारा हाजीपुर समेत मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में 4 बैंक लूट के घटना को अंजाम दिया दिया गया था. अनुसंधान के दौरान चारों लूट कांड का एक साथ खुलासा किया गया. वैशाली एसपी के मुताबिक हाजीपुर समेत मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर में बैंक लूट में काफी समानता देखी गई, जिसके बाद पुलिस ने चार बैंक लूट की वारदातों का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की.

हाजीपुर में एचडीएफसी बैंक लूट मामले के साथ मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर बैंक लूट का भी खुलासा हो सका. इस दौरान हाजीपुर बैंक लूट के साथ मुजफ्फरपुरऔर समस्तीपुर बैंक लूट मामले में कुल राशि 93 लाख 19 हजार 500 रकम की बरामदगी की गई है. वहीं अपराधियों के पास से दो पिस्टल 13 कारतूस 3 बाइक और लूट कांड के दौरान इस्तेमाल किए गए कपड़े  बरामद किया गया है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

वैशाली पुलिस ने इन सभी लूट कांड की तफ्तीश को बड़ी चुनौती बताया और किस उद्भेदन को बड़ी सफलता कहा. बताते चलें कि बीते 10 जून को दिनदहाड़े अपराधियों ने नगर थाना इलाके में एक करोड़ 19 लाख की लूट कर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा दा दिया था. जिसके बाद पुलिस ने 1 सप्ताह की कड़ी मशक्कत के बाद बड़े लूट कांड का खुलासा करने में सफलता हासिल की है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here