Udaipur News: खूबसूरती के कायल हुए फिल्म स्टार, शूटिंग के लिए पहुंचे कैटरीना, ईशान, सिद्धांत और अनिल कपूर

0
3


उदयपुर आए ईशान खट्टर व सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर उदयपुर की खूबसूरती को दिखाते वीडियो अपने अंदाज में प्रस्तुत कर रहे हैं.

महामारी के इस दौर के बाद पहली बार उदयपुर में फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है. इस समय दो फिल्मों की शूटिंग उदयपुर में चल रही है. हॉरर फिल्म ‘फोनभूत’ और ‘थार’ की शूटिंग चल रही है. इसके लिए फिल्मी सितारे उदयपुर पहुंच चुके हैं.

  • Last Updated:
    February 4, 2021, 10:53 AM IST

उदयपुर. एशिया के 25 सबसे खूबसूरत शहरों में शामिल लेकसिटी की झीलें और यहां का नैसर्गिक सौंदर्य फ़िल्म स्टार्स (Film Stars) को काफी पसंद रहा है, यही वजह है कि जैसे ही कोरोना के बाद हालात सामान्य होते ही फिल्मी सितारों ने उदयपुर रुख किया है और महामारी के इस दौर के बाद पहली बार उदयपुर में फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है. इस समय दो फिल्मों की शूटिंग उदयपुर में चल रही है. हॉरर फिल्म ‘फोनभूत’ (PhoneBhoot) के लिए कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उदयपुर में शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं अपनी फिल्म ‘थार’ (Thar)के लिए अनिल कपूर भी उदयपुर में मौजूद हैं.

‘फ़ोनभूत’ की शूटिंग के लिए उदयपुर आए ईशान खट्टर व सिद्धांत चतुर्वेदी सोशल मीडिया पर उदयपुर की खूबसूरती को दिखाते वीडियो अपने अंदाज में प्रस्तुत कर रहे हैं. ‘फ़ोनभूत’ की शूटिंग टीम का हिस्सा कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर व सिद्धांत चतुर्वेदी दिनभर होटल में ही रहे. वे यहां होटल फतह प्रकाश में ठहरे हुए हैं. शाम को इन्हें बैडमिंटन खेलते देखा गया. सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर ईशांत के साथ वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है, इसमें वह कैटरीना कैफ को भी वर्कआउट के लिए बुला रहे हैं। इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

workout video sindhant and ishan khattar

सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर ईशांत खट्टर के साथ वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है.

वहीं अपनी फिल्म ‘थार’ के लिए अनिल कपूर शहर से आसपास क्षेत्रों में शूटिंग कर रहे हैं. जबकि दूसरी टीम गुरमीत सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘फ़ोनभूत’ की है। कॉमेडी हॉरर पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग चार दिनों से उदयपुर में हो रही है. आज दिनभर फिल्म में मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले कैटरीना, ईशान व सिद्घांत होटल में ही रहे.ईशान खट्टर व सिद्घांत चतुर्वेदी को उदयपुर की खुबसूरती बेहद भा रही है. आज सुबह ईशान ने जहां पीछोला झील में बोटिंग का लुत्फ़ उठाते हुए वीडियो सोशल एकाउंट पर शेयर किया तो सिद्धांत ने होटल के कमरे से ही पीछोला झील के बीच दिखते लैक पैलेस का खुबसूरत वीडियो साझा किया है. इससे पहले दोनों ने होटल फतह प्रकाश के गार्डन में वर्कआउट करते हुए का वीडियो भी शेयर किया जो काफी पसंद किया गया.

फिल्म फोनभूत हॉरर पर आधारित कहानी होने के कारण इस फिल्म की शूटिंग नाइट शिफ्ट में भी हो रही है। वहीं अनिल कपूर ने अपनी फिल्म थार की शूटिंग के लिए रायता गांव के समीप सेट लगाया गया है. दोपहर बाद शुरू हुई शूटिंग के डे व नाइट दो शिफ्ट में होने की खबर है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here