Samsung Galaxy A72 4G/5G जल्द हो सकता है लॉन्च! पहले ही लीक हो गए ये खास फीचर्स

0
2


File Photo: Samsung galaxy A21s

Samsung Galaxy A52 को BIS सर्टिफिकेशन के साथ-साथ नई गीकबेंज लिस्टिंग में भी स्पॉट किया गया है. लिस्टिंग से फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आ गए हैं…

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 27, 2020, 8:56 AM IST

सैमसंग जल्द अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A72 लॉन्च करने वाला है. इस फोन को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं. कंपनी के इस फोन को हाल ही में नए गीकबेंज लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था. लिस्टिंग से फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आ गए हैं. पता चला है कि गैलेक्सी A72 के 4G वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट दिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस फोन को 4G वेरिएंट के साथ 5G वेरिएंट में भी पेश किया जाएगा.

गीकबेंच पर लिस्टिंग के मुताबिक मॉडल नंबर SM-A725F के साथ एक सैमसंग फोन, जिसे Galaxy A72 4G माना जा रहा है, 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 11 के साथ आ सकता है. फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 526 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,623 स्कोर मिला है. वहीं अब इसे BIS सर्टिफिकेशन पर भी पाया गया है, जहां से इसके मॉडल नंबर सामने आए हैं.

(ये भी पढ़ें-   WhatsApp 2020 की बेस्ट ट्रिक! किसी भी एक कॉन्टैक्ट से छुपा सकते हैं अपना Status, जानें कैसे)

इसके अलावा फोन को एक क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है, जिसका नाम ‘atoll’ है. इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट के साथ जोड़ा गया है. सैमसंग गैलेक्सी ए72 4जी के गीकबेंच के रिज़ल्ट Galaxy A52 4G के काफी मिलते जुलते हैं, जो हाल ही में स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट के साथ बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा गया था.(ये भी पढ़ें-  3 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदें Realme का 6 कैमरे वाला ये प्रीमियम स्मार्टफोन! 31 दिसंबर तक है मौका)

मिल सकता है पंच होल डिस्प्ले
फोन को लेकर कुछ दिन पहले आई रिपोर्ट्स में फोन के और भी फीचर्स का पता चला था. जानकारी के लिए आने वाला नए स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होने की बात सामने आई है. इसके अलावा टिप्सटर ने फोन के कुछ रेंडर भी लीक किए हैं, जिससे साफ हो जाता है कि गैलेक्सी A72 फ्लैट होल-पंच कटआउट के साथ आ सकता है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here