RJD के ट्वीट के जवाब में BJP का हमला, पुराना Video शेयर कर तेजस्वी पर प्रहार

0
1


बीजेपी ने ट्रेन में लटक कर सफर करते छात्रों का वीडियो शेयर किया है. (वीडियो ग्रैब)

फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा देने के लिए विद्यार्थियों के गुड्स ट्रेन से जाने के मामले पर RJD के ट्वीट के जवाब में BJP ने किया हमला. लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के रेल मंत्रीकाल का वीडियो शेयर कर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर कसा तंज.

गोपालगंज. बिहार में फॉरेस्ट गार्ड नियुक्ति की परीक्षा (Forest Guard Exam) देने के लिए छात्रों ने गुड्स ट्रेन का इस्तेमाल क्या किया, इसको लेकर सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की ओर से छात्रों के गुड्स ट्रेन से जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. पार्टी के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी यह वीडियो शेयर कर नीतीश कुमार की सरकार के ऊपर हमला किया. अब बीजेपी (BJP) ने लालू यादव के रेलमंत्रित्व काल का पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें छात्र ट्रेन की खिड़कियों से लटक कर यात्रा करते दिखाई दे रहे हैं. बीजेपी ने इस वीडियो को लेकर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

गोपालगंज जिले के बीजेपी अध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने आरजेडी के ट्वीट के जवाब में प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी के ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि तेजस्वी के गृह जिले गोपालगंज में जान जोखिम में डालकर छात्र सफर करते थे. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है. वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने आरजेडी के ट्वीट पर हमला करते हुए कहा है, ‘तेजस्वी यादव जी, यह आपके पिता लालू प्रसाद यादव जी के रेलमंत्री काल का वीडियो है, उस समय तो कोरोना भी नहीं था, फिर भी लड़के लटक रहे हैं, अभी तो कोरोना के कारण ट्रेनें कम चल रही हैं, वैसे परीक्षार्थियों के लिए अतिरिक्त ट्रेन आज से चल रही है.’

आपको बता दें कि बक्सर जिले में बीते दिनों वन विभाग की परीक्षा में शामिल होने के लिए कई अन्य जिलों से अभ्यर्थी पहुंचे थे. कोरोना वायरस संक्रमण और कोहरे की वजह से कई ट्रेनों के न चलने के कारण छात्रों ने गुड्स ट्रेन पर चढ़कर मंजिल तक का सफर तय किया. सैकड़ों छात्रों को मजबूरी में गुड्स ट्रेन से सफर करना पड़ा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसको लेकर आरजेडी ने नीतीश सरकार पर हमला किया था. इसी के जवाब में बीजेपी के नेताओं ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here