Rajasthan: गैंगरेप में टॉप पर है प्रदेश, यह है सरकार की उपलब्धि- शेखावत

0
2


शेखावत ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि गहलोत सरकार ने दो सालों में राज्य को अपराध में नंबर 1 बना दिया है. किसानों के साथ छल किया है. सरकार ने दो सालों में कुछ नहीं किया, सिवाय लूटने के.

  • Last Updated:
    December 27, 2020, 8:48 AM IST

जोधपुर. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को राजस्थान सरकार पर जमकर बरसे. सरकार के 2 साल पूरे होने पर उन्होंने कहा कि इन दो सालों में प्रदेश अपराध की श्रेणी में देश का नंबर वन स्टेट बन चुका है. गैंगरेप की घटनाओं पर शीर्ष पर है. सरकार ने किसानों को छला है. उनका कर्ज माफ नहीं हुआ. उनको मिलने वाली सब्सिडी बंद कर दी गई है. केद्रीय मंत्री प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृहनगर में मीडियो को संबोधित कर रहे थे.

शेखावत ने प्रदेश सरकार गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा सरकार 2 साल की जो उपलब्धियां बता रही है, उन्हें जनता नकार चुकी है. राज्य सरकार की उपलब्धि ये है कि राज्य में बिजली की दरों में बढ़ोतरी कर दी गई है. सरकार की उपलब्धि यह है कि प्रदेश के मुखिया खुद गृह मंत्री हैं और प्रदेश में अपराध बेकाबू है. सबसे ज्यादा अपराध तो खुद मुखिया के गृह नगर में हुए हैं. ऐसे में 2 वर्ष की उपलब्धियों का बखान करना हास्यास्पद लगता है.

मोदी-गडकरी ने शहर की मांग को पूरा किया

इस मौके पर शेखावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करना नहीं भूले. उन्होंने कहा कि जोधपुर कई महीनों से अच्छी सड़कों की मांग कर रहा था. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शहर को एलिवेटेड रोड की सौगात दी है. हालांकि शेखावत इस सवाल को टाल गए कि क्या राज्य सरकार ने इसमें सहयोग नहीं किया. उन्होंने कहा कि अब इस विषय पर चर्चा करना फिजूल है कि किसने सहयोग किया किसने नहीं.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here