OLA पुणे में खोलेगी नया टेक सेंटर, 1000 इंजीनियरों को देगी जॉब

0
1


ओला कैब

ओला (Ola) ने पुणे में एक नया टेक्नोलॉजी सेंटर (Technology Centre) स्थापित करने और अगले कुछ वर्षों में लगभग 1,000 इंजीनियरों को नियुक्त करने की योजना बनाई है.

नई दिल्ली. ऑनलाइन कैब बुकिंग की सर्विस देने वाली कंपनी ओला (Ola) ने पुणे में एक नया टेक्नोलॉजी सेंटर (Technology Centre) स्थापित करने और अगले कुछ वर्षों में लगभग 1,000 इंजीनियरों को नियुक्त करने की योजना बनाई है.

OLA का देश में यह दूसरा टेक्नोलॉजी सेंटर 
सूत्रों के अनुसार यह नया केंद्र ओला के भारत और अन्य देशों में कारोबार के लिए आवश्यक प्रौद्योगिकी समाधान में मदद करेगा. मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सेवा कंपनी ओला का देश में यह दूसरा प्रौद्योगिकी केंद्र होगा. एक केंद्र बेंगलुरु में पहले से चल रहा है.

ओला के प्रवक्ता ने इस बारे में इस बारे में संपर्क किए जाने पर ब्योरा देने से इनकार किया. लेकिन इस योजना को जानने वाले एक व्यक्ति ने कहा कि पुणे केंद्र इस तिमाही के अंत तक चालू हो जाएगा. उस व्यक्ति ने कहा कि इस केंद्र में तीन साल में प्रौद्योगिकी में कुशल 1,000 लोगों को नौकरी मिल सकती है. ओला के 4,000 कर्मचारी हैं. इसमें 1,500 के करीब इंजीनियर हैं. ओला ने पिछले साल जून में अमेरिका में सान फ्रांसिस्को बे इलाके में एक एडवांस टेक सेंटर शुरू किया था.Uber भारत में 140 इंजीनियरों को देगी नौकरी

वहीं, ओला के अलावा उबर देश में 140 इंजीनियरों की भर्ती कर रही है. यह कंपनी की बेंगलुरू और हैदराबाद स्थित प्रौद्योगिकी टीम का हिस्सा होंगे. ये कर्मचारी मोटरसाइकिल चालक, ड्राइवरों की वृद्धि, आपूर्ति, बाजार, ग्राहक सेवा, डिजिटल भुगतान, जोखिम और अनुपालन, सुरक्षा एवं वित्तीय प्रौद्याोगिकी के क्षेत्र में अत्याधुनिक उत्पाद विकसित करेंगे. भारतीय बाजार में अमेरिकी कंपनी उबर की प्रतिस्पर्धा घरेलू कंपनी ओला से है. कंपनी के हैदराबाद और बेंगलुरू स्थित कार्यालय में 600 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here