Mandi BDC Elections: 22वें बर्थडे से पहले चंद्रकांता को मिला गिफ्ट, बनीं BDC चेयरपर्सन

0
3


मंडी जिले के द्रंग से है चंद्रकांता.

Mandi BDC Elections: भाजपा ने चंद्रकांता को चेयरमैन के लिए पहले ही चुन लिया था, जबकि वायस चेयरमैन के लिए भुवनेश्वर का नाम तय था. औपचारिकताओं के बाद दोनों को चेयरमैन और वायस चेयरमैन चुन लिया गया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 4, 2021, 12:07 PM IST

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले नागधार वार्ड से बतौर बीडीसी चुनकर आई 21 वर्षीय चंद्रकांता बीडीसी (BDC) की चेयरमैन बन गई है. 5 फरवरी को चंद्रकांता 22 वर्ष की आयु को पूरा कर लेंगी, लेकिन जन्मदिन से ठीक दो दिन पहले उसे ऐसा तोहफा मिला है जिससे उसके जन्मदिन (Birthday) की खुशियों में चार चांद लगने वाले हैं.

सबसे युवा चेयरपर्सन
भावस गांव की चंद्रकांता की जन्मतिथि 5 फरवरी 1999 है. माना जा रहा है कि जिला में अभी तक इतनी कम आयु का कोई भी व्यक्ति बीडीसी का चेयरमैन नहीं बना है. सदर विकास खंड की नई बीडीसी चेयरमैन और वायस चेयरमैन का चुनाव खंड विकास अधिकारी के कार्यालय में संपन्न हुआ. यहां इस बार चेयरमैन के लिए महिला सीट आरक्षित थी. भाजपा ने चंद्रकांता को चेयरमैन के लिए पहले ही चुन लिया था, जबकि वायस चेयरमैन के लिए भुवनेश्वर का नाम तय था. औपचारिकताओं के बाद दोनों को चेयरमैन और वायस चेयरमैन चुन लिया गया.

एसडीएम ने दिलाई शपथएसडीएम सदर निवेदिता नेगी ने दोनों को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई. वहीं भाजपा नेताओं ने हार पहनाकर और मिठाई खिलाकर चेयरमैन और वायस चेयरमैन का स्वागत किया. इस मौके पर द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर और अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे.








Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here