Kullu: आंगन में बैठी महिला पर तेंदुए का हमला, लोगों ने शोर मचाया तो बची जान

0
1


कुल्लू ने महिला पर तेंदुए ने हमला कर दिया. (फाइल फोटो)

Leopard Attack in Kullu: कुल्लू के आनी उपमंडल के चैहणी में महिला पर तेंदुए ने अचानक किया हमला. लोगों के शोर मचाने पर तेंदुए का बच्चा जंगल की तरफ भाग गया.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में तेंदुओं के लगातार हमलों से आतंक फैल गया है. ताजा मामला कुल्लू जिले का है, जहां तेंदुए ने हमला कर एक महिला को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. महिला अपने घर के आंगन में बैठी थी. इस दौरान तेंदुए ने हमला कर दिया. तेंदुए के हमले में महिला घायल हो गई है. घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक़ कुल्लू के आनी उपमंडल में चैहणी की एक महिला पर तेंदुआ ने हमला किया, लेकिन लोगों ने जब शोर मचाया तो तेंदुआ महिला को छोड़कर जंगल की तरफ भागा. महिला के बाजू पर तेंदुए ने काटा है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद करीब 1 बजे जब मालतू देवी पत्नी पलस राम निवासी गांव चौहणी डाकघर खुन्न तहसील आनी, जिला कुल्लू अपने आंगन में बैठी हुई थी तो उसी समय तेंदुए का बच्चा मालतू देवी पर झपट पड़ा और महिला के बाएं बाजू को काट लिया. महिला और लोगों के शोर मचाने पर तेंदुए का बच्चा जंगल की तरफ भाग गया.

अस्पताल में इलाज
घटना के बाद घायल महिला को नीना भारद्वाज व महिला के बेटे हेत राम उपचार के लिए निजी गाड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. घायल महिला की स्थिति अब सामान्य है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. इस बीच स्थानीय लोगों ने तेंदुओं के आतंक को देखते हुए प्रशासन से सहायता मांगी है. वन विभाग भी इन घटनाओं पर बारीकी से नजर रख रहा है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here