Advertisement

Kota: दिनदहाड़े घर से निकालकर युवक को चाकुओं से गोद डाला, मौके पर ही हई मौत, अफरातफरी मची


कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाश वारदात कर मौके से फरार हो गये.

कोचिंग सिटी कोटा (Kota) मंगलवार को एक बार फिर जघन्य अपराध (Heinous crime) से हिल उठा. यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को घर से बाहर निकालकर उसे चाकुओं से गोद दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत (Death) हो गई.

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा में एक बार फिर दिनदहाड़े एक युवक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मौके पर पहंचकर हालात का जायजा लिया है. हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन इसके पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया
जानकारी के अनुसार वारदात अनंतपुरा में मंगलवार को दोपहर में हुई. वहां बदमाशों ने अजय आहूजा नगर निवासी चतर गुर्जर के घर पर धावा बोला. बदमाश चतर गुर्जर को घसीटकर घर से बाहर निकाल लाये और फिर उस पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. बदमाशों ने चतर को चाकुओं से बुरी तरह से गोद, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाश वारदात कर मौके से फरार हो गया. दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया.

Rajasthan: करौली के बाद अब सीकर में एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्‍या, 5 युवक हिरासत मेंपरिजनों और परिचितों को अस्पताल में लगा जमावड़ा

लोगों ने तत्काल अनंतपुरा थाना पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और चतर को समीप ही स्थित निजी अस्पताल लेकर गई, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अब पुलिस ने चतर के शव को सरकारी अस्पताल में लाने की तैयारियों में जुटी है. वहीं चतर की हत्या की सूचना के बाद उसके परिजनों और परिचितों को अस्पताल में जमावड़ा लग गया है. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिये टीम रवाना की है, लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है.

प्रदेश में बेलगाम हो रहे हैं अपराध
उल्लेखनीय है कि प्रदेश में इन दिनों अपराधी बेकाबू होते जा रहे हैं. सोमवार रात को प्रदेश के सीकर शहर में एक बुजुर्ग की कुछ युवकों ने पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. वहीं गत बुधवार को करौली में एक बुजुर्ग पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी गई थी. उसकी बाद में जयपुर के एसएमएस अस्पताल में मौत हो गई थी.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement