KBC की हॉट सीट पर सोलन का आशीष, Big-B ने पूछा-श्रीखंड महादेव को लेकर सवाल

0
1


सोलन जिले से है आशीष.

Solan Boy on KBC Hot Seat: शो में आशीष ने अमिताभ बच्चन के साथ लॉकडाऊन के दौरान बीते समय को साझा करते हुए कहा कि इस दौरान उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला. आशीष के केबीसी में शिरकत करने पर उनके जिले में खुशी की लहर है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 15, 2020, 6:55 AM IST

सोलन. हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन जिले का युवक आशीष शर्मा बुधवार को सोनी टीवी पर प्रसारित पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की हॉट सीट पर पहुंच गया है. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहे आशीष से बिग बी अमिताभ बच्चन ने शो की शुरुआत में कुछ सवाल किए, जिनके आशीष ने सही जवाब दिए.

शो के दौरान आशीष और बिग बी में मशरूम सिटी ऑफ इंडिया के नाम से मशहूर सोलन और मशरूम की चर्चा हुई. इस दौरान हिमाचल के देव स्थलों को भी छोटे पर्दे पर दिखाया गया.

श्रीखंड को लेकर पूछा सवाल
अभिनेता और होस्ट अमिताभ बच्चन ने हिमाचल के कुल्लू जिले के मशहूर धार्मिकल स्थल की फोटो पर आशीष से सवाल किया और तस्वीर की लोकेशन के बारे में पूछा. इस पर आशीष ने बताया कि यह मशहूर धार्मिक स्थल श्रीखंड महादेव की तस्वीर है. शो के दौरान आशीष के साथ उनकी माता पूनम देवी भी मौजूद रहीं. बता दें कि श्रीखंड महादेव कुल्लू जिले से अमरनाथ की तरह एक धार्मिक यात्रा है. इस यात्रा के दौरान 32 किमी का पैदल सफर करना पड़ता है,तब जाकर श्रीखंड महादेव पहुंचते हैं. यह धार्मिक यात्रा दुनिया की कठिनतम यात्राओं में से मानी जाती है. क्योंकि इस मार्ग काफी दुर्गम और कठिन है.लॉकडाउन पर चर्चा

शो में आशीष ने अमिताभ बच्चन के साथ लॉकडाऊन के दौरान बीते समय को साझा करते हुए कहा कि इस दौरान उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला. 20 साल के आशीष की मां टीचर हैं और पिता फार्मासिस्ट हैं. आशीष से अमिताभ बच्चन ने हिमाचल के बारे में जाना और इस दौरान हिमाचली धाम में बनने वाली प्रचलित कढ़ी का भी जिक्र किया. गुरुवार को आशीष आगे का खेल खेलेंगे. आशीष के केबीसी में शिरकत करने पर उनके जिले में खुशी की लहर है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here