KangnaReturnsManali: मुंबई से 5 दिन बाद मनाली लौटीं कंगना होम क्वारंटीन, होगा कोरोना टेस्ट

0
2


कंगना रनौत. (File Photo)

Kangana Returns to Manali: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना के हिमाचल (Himachal Pradesh) लौटने पर मैं उनका स्वागत करता हूं. सीएम ने सलाह दी कि वह अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहें और काम में आगे बढ़ें.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 15, 2020, 12:57 PM IST

मनाली. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranuat) मुंबई से 5 दिन के बाद मनाली लौट आई हैं. सोमवार देर शाम वह मनाली (Manali) में अपने घर कार्तिकेय निवास पहुंचीं. कंगना सिक्योरिटी के साथ पुलिस एस्कॉर्ट में सफेद रंग की मर्सिडीज कार से यहां पहुंची हैं. वह मनाली में कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत 10 दिन के लिए होम क्वारंटीन रहेंगी. स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रोटोकॉल के हिसाब से फिर से उनके सैंपल लेगी और फिर इसकी कोरोना (Corona) जांच होगी. घर पहुंचने के बाद स्वास्थ्य विभाग की आशा वर्कर सुलक्षना और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने कंगना के घर पर दस्तक दी और जानकारी ली. बताया जा रहा है कि 7 दिन के बाद कोरोना टेस्ट के लिए कंगना के सैंपल लिए जाएंगे और जांच की जाएगी.

बहन के घर पर भी गईं
इससे पहले, रास्ते में लौटते वक्त कंगना ने कुल्लू में अपनी बहन रंगोली के घर पर दस्तक दी. यहां कुछ देर रुकने के बाद कंगना मनाली स्थित अपने घर के लिए निकलीं. चर्चा थी कि चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से लौटते वक्त कंगना मंडी स्थित अपने पैतृक घर भांबला भी जा सकती हैं, लेकिन बिलासपुर से उनके काफिले ने रूट बदला और सीधे चंडीगढ़-मनाली हाईवे से होते हुए मनाली पहुंचीं.

सीएम ने दी यह सलाह

हिमाचल लौटने पर भी कंगना को प्रदेश सरकार की सुरक्षा जारी रहेगी. इस बीच हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने बयान भी जारी किया. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना के हिमाचल लौटने पर मैं उनका स्वागत करता हूं. सीएम ने सलाह दी और कहा कि वह अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहें और काम में आगे बढ़ें. जो घटना घटी है, उससे हिमाचल का हर व्यक्ति आहत हुआ है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में उन्हें बड़ा समर्थन और सहयोग मिला है. अब वह आराम से और तनाव मुक्त रहें और काम करें. शिवसेना के मुखपत्र सामना में हो रही टिप्पणियों पर सीएम ने कहा कि मुझे सामना से कोई सामना नहीं करना है. शिवसेना के वरिष्ठ नेता की टिप्पणियों को पूरे देश ने स्वीकार नहीं किया है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here