IPL 2021 Points Table: तीसरे स्‍थान पर पहुंची कोहली की आरसीबी, जानिए बाकी टीमों का हाल

0
2


पंजाब किंग्स की टीम 5वें पायदान पर पहुंच गई है (PTI)

IPL 2021 Points Table: आईपीएल के 26वें मुकाबले में केएल राहुल की पंजाब किंग्‍स ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रन से हरा दिया. जिसके बाद पॉइंट टेबल में बदलाव हुए.

नई दिल्‍ली. केएल राहुल की अगुआई में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने आईपीएल के 26वें मुकाबले में विराट कोहली की  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रन से हरा दिया. पंजाब की इस सीजन में 7 मैचों में यह तीसरी जीत दर्ज है, जबकि बैंगलोर को इतने ही मुकाबलों में दूसरी हार झेलनी पड़ी. पंजाब ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 179 रन बनाए. जिसके बाद आरसीबी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी. केएल राहुल ने नाबाद 91 रन बनाए. वहीं मैन ऑफ द मैच रहे हरप्रीत बरार ने 17 गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाने के साथ ही तीन बड़े विकेट भी लिए. IPL 2021 Points Table: आईपीएल 2021 में अबतक हुए मैचों के आधार पर अंकतालिका में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टॉप पर पहुंच गई है. दिल्‍ली कैपिटल्‍स दूसरे स्‍थान पर है. विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीसरे नंबर पर फिसल गई है. शीर्ष की तीनों टीम के 10- 10 अंक है. IPL Oragne Cap: आईपीएल 2021 में ऑरेंज कैप की दौड़ में टॉप पर पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान केएल राहुल हैं. राहुल ने 7 मैचों में 331 रन बनाए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन दूसरे स्‍थान पर हैं. धवन ने अबतक 7 मैचों में 311 रन बनाए हैं. इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर 270 रन के साथ चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के फाफ डू प्‍लेसी हैं.यह भी पढ़ें :  PBKS vs RCB Highlights: आरसीबी पर पंजाब किंग्स की शानदार जीत में चमके बरार और राहुल TOP 10 Sports News: पंजाब ने दी बैंगलोर को मात, 5 शहरों में हो सकता है टी20 वर्ल्ड कप
IPL Purple Cap: आईपीएल के 14वें सीजन में पर्पल कैप शुरू से अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हर्षल पटेल के पास है. पटेल ने 7 मैचों में 17 विकेट झटके हैं. इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आवेश खान हैं, जिनके खाते में अबतक 13 विकेट आ चुके हैं. 11-11 विकेट के साथ मुंबई इंडियंस के राहुल चाहर तीसरे नंबर पर और राजस्‍थान रॉयल्‍स के क्रिस मॉरिस चौथे नंबर पर हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here