IPL 2021: हार के बाद भी मुंबई के हार्दिक पंड्या बेफिक्र, बेटे के साथ मस्ती करते दिखे

0
2


IPL 2021: हार्दिक पंड्या टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. (Hardik pandya twitter)

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) आईपीएल के ओपनिंग मुकाबले (MI vs RCB) में गेंदबाजी नहीं कर सके थे. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने लगातार 9वीं बार टी20 लीग का ओपनिंग मैच गंवाया. टीम अब 13 अप्रैल को केकेआर (KKR) से भिड़ेगी.

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम आईपीएल (IPL 2021) में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी. टी20 लीग के ओपनिंग मुकाबले (MI vs RCB) में टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ हार मिली. हालांकि हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने चाैंकाने वाला बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि भले ही हम पहला मैच हार गए हों. लेकिन ट्रॉफी जीतना अधिक महत्वपूर्ण होता है. मुंबई ने लगातार 9वीं बार अपना पहला मैच हारा है. इसके बाद भी टीम 5 बार ट्रॉफी जीतने में सफल रही है.

मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) रविवार को मस्ती करते नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “मुझे इस तरह का ही रविवार पसंद है.’ इतना ही नहीं उन्होंने इस कमेंट के साथ सूर्य और दिल का इमोजी भी पोस्ट किया. पहले मैच में हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी नहीं की थी. हालांकि इससे पहले वे इंग्लैंड सीरीज के दौरान टी20 और वनडे के दौरान गेंदबाजी करते दिखे थे.

रोहित ने कहा था- चैंपियनशिप जीतना महत्वपूर्णमुंबई इंडियंस नौवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना पहला मैच नहीं जीत सकी. रोहित शर्मा ने साफ किया कि उनकी टीम इससे निराश नहीं है, क्योंकि चैंपियनशिप जीतना महत्वपूर्ण है, पहला मैच नहीं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से दो विकेट की हार के बाद रोहित ने कहा, बहुत अच्छा मुकाबला रहा. हमने उन्हें आसानी से नहीं जीतना दिया. हालांकि हम अपने स्कोर से खुश नहीं थे. हमने 20 रन कम बनाए.

यह भी पढ़ें: वीरेंद्र सहवाग का बड़ा खुलासा- 2006 में पाकिस्तान दौरे पर राहुल द्रविड़ ने धोनी को लगाई थी डांट

टीम को 5 मैच चेन्नई में खेलने हैं

कोरोना के कारण कोई भी टीम इस बार होम ग्राउंड पर मैच नहीं खेलेगी. सिर्फ 6 वेन्यू पर मैच खेले जा रहे हैं. मुंबई इंडियंस को शुरुआती 5 मुकाबले चेन्नई में खेलने हैं. चेन्नई की पिच स्पिन गेंदबाजों के अनुकूल मानी जाती है. हालांकि मुंबई के पास बड़े स्पिन गेंदबाज नहीं हैं. टीम क्रुणाल पंड्या और राहुल चाहर पर अधिक निर्भर रहती है. राहुल पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here