IPL 2021: मुंबई के मौसम की वजह से बुरी तरह हारी चेन्नई सुपरकिंग्स, धोनी ने कही बड़ी बात

0
2


CSK VS DC: दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से हराया (फोटो-पीटीआई)

IPL 2021, CSK VS DC: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से मात दी. चेन्नई की टीम 188 रनों के स्कोर को भी नहीं बचा पाई. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई की एकतरफा हार की वजह बताई

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने एकतरफा अंदाज में चेन्नई सुपरकिंग्स को मात दी. चेन्नई सुपरकिंग्स 188 रन बनाने के बावजूद जीत हासिल नहीं कर सकी और दिल्ली कैपिटल्स ने 18.4 ओवर में महज 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया. चेन्नई सुपरकिंग्स पर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जोड़ी भारी पड़ी. धवन ने सबसे ज्यादा 85 रन बनाए और पृथ्वी शॉ ने 38 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली. चेन्नई सुपरकिंग्स की गेंदबाजी बेहद खराब रही लेकिन धोनी (MS Dhoni) ने हार का पूरा ठीकरा मुंबई के मौसम पर फोड़ा.

एमएस धोनी ने हार के बाद कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के हार की बड़ी वजह ओंस रही. धोनी के मुताबिक मुंबई में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम 15-20 रन ज्यादा बनाने होंगे, क्योंकि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को ड्यू का फायदा मिलेगा.

धोनी ने ओंस पर फोड़ा हार का ठीकरा
एमएस धोनी ने कहा, ‘ओंस काफी बड़ा कारक है. यही वजह है कि हम ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते थे. पहले कुछ ओवरों में विकेट फंस रहा था लेकिन बल्लेबाजों ने 188 रनों तक पहुंचाकर अच्छा प्रदर्शन किया. गेंदबाजी में हम अच्छा कर सकते थे. बल्लेबाज उन्हें फील्डरों के सिर के ऊपर से मार रहे थे और हमने कई बाउंड्री लगने वाली गेंद दी. गेंदबाज आने वाले मैचों में सीखेंगे.’धोनी ने आगे कहा, ‘जब ओंस पड़ती है तो आपको आगे का देखकर चलना होगा, आपको अतिरिक्त रन बनाने होंगे. साथ ही आपको विरोधी के जल्दी विकेट चटकाने होंगे. ओंस को देखते हुए हर कोई यहां पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाना चाहेगी. मुझे लगता है कि हमारे ओपनर अच्छी गेंदों पर आउट हो गए, ऐसे मुकाबलों में ये होता ही है.’

IPL 2021: धोनी के 0 पर आउट होते ही रोहित शर्मा ट्रोल होने लगे, जानिए वजह

चेन्नई सुपरकिंग्स की खराब गेंदबाजी
इसमें कोई दो राय नहीं है कि मुंबई में ओंस काफी ज्यादा पड़ी लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों ने भी बेहद खराब गेंदबाजी की. शार्दुल ठाकुर ने 3.4 ओवर में 53 रन लुटा दिये. दीपक चाहर ने 36, मोइन अली ने 33 रन दिये. सैम कर्रन ने भी 2 ओवर में 24 रन लुटाए.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here