IPL 2021: बैंगलोर की Playing 11 में बड़ा बदलाव संभव, हैदराबाद ने टीम नहीं बदली तो होगा नुकसान!

0
1


IPL 2021: हैदराबाद और बैंगलोर की टक्कर, कौन होगा प्लेइंग इलेवन शामिल?

IPL 2021: आईपीएल के छठे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (SRH VS RCB) के बीच टक्कर होगी. बैंगलोर ने जीत के साथ आगाज किया है जबकि हैदराबाद ने अपना पहला मैच गंवाया था.

नई दिल्ली. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH VS RCB) की टक्कर होगी. ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम है. बैंगलोर की टीम पहले मैच में जीत के बाद अपनी लय बरकरार रखना चाहेगी वहीं दूसरी ओर हैदराबाद अंक तालिका में अपना खाता खोलना चाहेगा. इस मैच को जीतने के लिए दोनों ही टीमों को बेहतरीन क्रिकेट खेलना होगा लेकिन उससे पहले अच्छी प्लेइंग इलेवन उतारना भी उतना ही अहम होगा.

बैंगलोर की टीम ने जीत के साथ आगाज किया लेकिन अपने दूसरे मैच में वो बदली हुई प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है. वहीं हैदराबाद की टीम को भी एक बड़े बदलाव की जरूरत है नहीं तो टीम को भारी नुकसान हो सकता है. आइए आपको बताते हैं क्या हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन.

बैंगलोर में होगी देवदत्त पडिक्कल की वापसी?
बैंगलोर की टीम अपने पहले मैच में देवदत्त पडिक्कल के बिना उतरी थी. पडिक्कल को कोरोना हो गया था और उन्हें पहले मैच में आराम दिया गया था. इस वजह से बैंगलोर ने वॉशिंगटन सुंदर को ओपनिंग में उतारा हालांकि उसका ये प्रयोग नाकाम रहा. अब दूसरे मैच में विराट कोहली के साथ पडिक्कल ओपनिंग करने उतर सकते हैं. वो पूरी तरह फिट हैं और उम्मीद है कि हैदराबाद के खिलाफ वो पारी का आगाज करें. पडिक्कल की एंट्री का मतलब है एक खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी. शाहबाज अहमद को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है जो गेंद और बल्ले दोनों से नाकाम रहे थे.बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डैन क्रिस्टियन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

सनराइजर्स हैदराबाद को भी बदलाव करना जरूरी!
सनराइजर्स हैदराबाद जिस तरह से पिछला मैच हारी उस लिहाज से उसे प्लेइंग इलेवन में बदलाव की सख्त जरूरत है. हैदराबाद प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद नबी के साथ उतरी लेकिन अब केन विलियमसन को मौका देने की जरूरत दिखाई दे रही है. सनराइजर्स हैदराबाद पहले मैच में 10 रनों से हार गई थी और लक्ष्य का पीछा करते हुए उसे थोड़ी दिक्कत हुई. ये देखते हुए हैदराबाद को विलियमसन को मौका देना चाहिए. अगर नबी बाहर बैठते हैं तो उनकी जगह अब्दुल समद भी गेंदबाजी कर सकते हैं जो की लेग स्पिन करते हैं.

ICC ODI Rankings: बाबर आजम ने विराट कोहली की बादशाहत को किया खत्म, बने नंबर 1 बल्लेबाज

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन- डेविड वॉर्नर, ऋद्धिमान साहा, मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here