IPL 2021: गौतम गंभीर ने क्यों कहा- पहली बार विराट कोहली जैसा कप्तान देखा है

0
2


IPL 2021: गौतम गंभीर ने विराट कोहली पर सवाल खड़े किये (फोटो-गौतम गंभीर इंस्टाग्राम, एएफपी)

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर अकसर सवाल खड़े करने वाले गौतम गंभीर एक बार फिर उनकी बातों से हैरान हैं. सनराइजर्स हैदराबाद और बैंगलोर के मैच से पहले गंभीर ने विराट की सोच पर सवाल खड़े किये.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में एक भी बार रॉयल चैलेंजर्स को खिताब जिताने में नाकाम रहने वाले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  पर अकसर सवालिया निशान खड़े किये जाते हैं. केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर भी अकसर विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाते हैं. बुधवार को भी गंभीर ने कुछ ऐसा ही किया और विराट कोहली की एक बात उन्हें दंग कर गई.

विराट कोहली ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस के बाद कहा कि वो पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे और उनके लिए तीसरे नंबर पर शाहबाज अहमद खेलेंगे. विराट कोहली की यही बात गौतम गंभीर को हैरान कर गई. गौतम गंभीर ने मैच में कमेंट्री के दौरान कहा कि उन्होंने पहली बार ऐसा कप्तान देखा है जो ये बता रहा है कि नंबर 3 पर कौन बल्लेबाजी करेगा.

गंभीर ने खड़े किये विराट कोहली पर सवाल!
गौतम गंभीर ने कमेंट्री के दौरान कहा, ‘मैंने पहली बार ऐसा कप्तान देखा है तो कह रहा है कि नंबर 3 पर कौन खेलेगा. आमतौर पर कप्तान ओपनिंग जोड़ी के बार में बताता है.’गौतम गंभीर आरसीबी और विराट कोहली की दूसरी रणनीतियों से भी खुश नहीं दिखे. गंभीर के मुताबिक डिविलियर्स जैसे खिलाड़ी को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करानी चाहिए और ग्लेन मैक्सवेल को बाद में बल्लेबाजी करनी चाहिए. लेकिन आरसीबी मैक्सवेल को चौथे और डिविलियर्स को पांचवें नंबर पर उतार रही है.

ICC ODI Rankings: बाबर आजम ने विराट कोहली की बादशाहत को किया खत्म, बने नंबर 1 बल्लेबाज

फ्लॉप रहे शाहबाज अहमद
शाहबाज अहमद को विराट कोहली ने नंबर 3 पर बल्लेबाजी जरूर कराई लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाए. शाहबाज ने 10 गेदों में 14 रनों की पारी खेली. अच्छी शुरुआत के बावजूद शाहबाज अहमद ने अपना विकेट नदीम की गेंद पर गंवा दिया. शाहबाज पहले मैच में भी फ्लॉप रहे थे. हालांकि प्रैक्टिस मैचों में अच्छे प्रदर्शन के बाद बैंगलोर की टीम उन्हें मौके दे रही है. खुद कप्तान विराट कोहली भी सेट होने के बाद अपना विकेट फेंककर चले गए. विराट ने 29 गेंदों में 33 रन बनाए.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here