IPL 2021 : क्रिस गेल और युजवेंद्र चहल की शर्टलेस तस्वीर से पंजाब किंग्स ने कसा बैंगलोर पर तंज

0
3


पंजाब किंग्स ने जो तस्वीर शेयर की उसमें क्रिस गेल और युजवेंद्र चहल अपनी-अपनी बॉडी दिखा रहे हैं. (Twitter/Punjab Kings)

फोटो में पंजाब किंग्स के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल मुस्कुराते हुए अपनी फिटनेस और बॉडी दिखा रहे हैं तो आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल भी मसल्स दिखाने की कोशिश में उनके साथ खड़े हैं. पंजाब किंग्स ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि यह तस्वीर पंजाब और बैंगलोर के मैच की सही कहानी बताती है.

नई दिल्ली. अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी पंजाब किंग्स टीम ने शुक्रवार को IPL-2021 के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रन से हरा दिया. इसके बाद केएल राहुल की कप्तानी वाली इस टीम ने सोशल मीडिया के जरिए क्रिस गेल और युजवेंद्र चहल की एक तस्वीर से बैंगलोर फ्रेंचाइजी पर तंज कसा. गेल और चहल ने मैच के बाद एक साथ तस्वीर क्लिक कराई थी जिसमें दोनों ही शर्टलेस हैं और बॉडी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. पंजाब किंग्स ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि यह तस्वीर पंजाब और बैंगलोर के मैच की सही कहानी बताती है. धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स ने 34 रन से मात दी. पंजाब ने कप्तान केएल राहुल (91*) की शानदार पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट पर 179 रन बनाए जिसके बाद आरसीबी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी. मैच के बाद पंजाब टीम ने जो तस्वीर शेयर की, इसके जरिए यह बताने की कोशिश की है कि गेल और चहल की बॉडी में काफी अंतर है जोकि मैच की तरह रहा.

फोटो में विंडीज के धुरंधर बल्लेबाज गेल मुस्कुराते हुए अपनी फिटनेस और बॉडी दिखा रहे हैं तो चहल भी मसल्स दिखाने की कोशिश में उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में फोटो क्लिक करा रहे हैं और बैंगलोर टीम का साथी खिलाड़ी मोबाइल में तस्वीर क्लिक कर रहा है.इसे भी देखें, इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने पृथ्‍वी शॉ को दी नया सूटकेस लेने की सलाह, किया प्‍यार का इजहार!  मैच की बात करें तो पंजाब टीम के लिए कप्तान केएल राहुल ने नाबाद 91 रन की शानदार पारी खेली और गेल (46) ने भी उनका पूरा साथ दिया. राहुल ने 57 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 7 चौके और 5 छक्के लगाए जबकि गेल ने 24 गेंदों पर 6 चौके और 2 छ्क्के जड़े. 180 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर टीम के लिए कप्तान विराट कोहली ने 35, रजत पाटीदार और हर्षल पटेल ने 31-31 रन का योगदान दिया. पंजाब के लिए हरप्रीत बरार ने 19 रन देकर 3 बड़े विकेट लिए. उन्होंने विराट, एबी और मैक्सवेल की ‘त्रिमूर्ति’ को पैवेलियन की राह दिखाई. उनके अलावा रवि बिश्नोई ने 17 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि रिली मेरेडिथ, मोहम्मद शमी और क्रिस जॉर्डन को 1-1 विकेट मिला. बैंगलोर को सीजन में 7 मुकाबलों में दूसरी हार झेलनी पड़ी जबकि पंजाब ने इतने ही मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here