IPL 2021: कोरोना के बाद पहली ही पारी में नीतीश राणा बरसे, केकेआर की ओर से अर्धशतक लगाया

0
1


IPL 2021: नीतीश राणा का यह आईपीएल का 12वां अर्धशतक है. (nitishrana_official)

नीतीश राणा (Nitish rana) ने आईपीएल (IPL 2021) में अच्छी शुरुआत की. केकेआर (KKR) की ओर से खेलते हुए उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली.

नई दिल्ली. नीतीश राणा (Nitish rana) ने आईपीएल (IPL 2021) में शानदार शुरुआत की है. उन्होंने अपनी टीम (KKR) के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली. हालांकि नीतीश के लिए यह आसान नहीं कहा जा सकता. टी20 लीग शुरू होने के पहले वे कोरोना पॉजिटिव पाए थे. इसके बाद से उनका लीग में खेलना संदिग्ध था. लेकिन उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई.

नीतीश राणा ने पारी की शुरुआत चौके के साथ की. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर उन्होंने चौका लगाया. इतना ही नहीं उन्होंने छक्के के साथ 37 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया. अर्धशतकीय पारी में उन्होंने 8 चौका और 1 छक्का लगाया. आईपीएल में यह नीतीश का 12वां अर्धशतक है. वे और शुभमन गिल बतौर ओपनर उतरे थे. दोनों ने पहले विकेट के लिए 7 ओवर में 53 रन जोड़े. दूसरे विकेट के लिए उन्होंने राहुल त्रिपाठी के साथ 93 रन जोड़े. राहुल त्रिपाठी ने 53 रन बनाए. उन्होंने सिर्फ 28 गेंद पर ही अर्धशतक पूरा कर दिया. राणा 56 गेंद पर 80 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें नबी ने आउट किया. पारी में नीतीश ने 9 चौके और 4 छक्का लगाया.

पिछले सीजन में 3 अर्धशतक लगाया था

नीतीश राणा ने पिछले सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन किया था. यूएई में खेले गए टूर्नामेंट में उन्होंने 14 मैच में 3 अर्धशतक के सहारे 352 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 139 रन का रहा था. इसके अलावा उन्होंने 2019, 2018 और 2017 में भी 300 से अधिक रन बनाए थे. इतना ही नहीं 61वां मैच खेल रहे नीतीश राणा 7 विकेट भी ले चुके हैं.यह भी पढ़ें: IPL 2021: 40 साल के हरभजन सिंह 26 साल के कुलदीप-सुनील नरेन पर भारी पड़े, केकेआर के लिए डेब्यू किया

विजय हजारे ट्रॉफी में शतक लगाया था

आईपीएल के पहले नीतीश राणा ने विजय हजारे लिस्ट-ए टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने 7 मैच खेले थे. दो अर्धशतक और एक शतक लगाया था. पुडुचेरी के खिलाफ दिल्ली के नीतीश राणा ने 137 रन की बड़ी पारी खेली थी. इतना ही नहीं टी20 मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी नीतीश ने अच्छा प्रदर्शन किया था. अब आईपीएल में उन्होंने अपने इस प्रदर्शन को आगे बढ़ाया है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here