IPL 2021 के लिए हुआ CPL के कार्यक्रम में बदलाव! वेस्‍टइंडीज बोर्ड ने मानी बीसीसीआई की मांग

0
20


आईपीएल के बाकी बचे हुए 31 मैचों का आयोजन यूएई में होगा
(सौरव गांगुली इंस्टाग्राम)

दरअसल बीसीसीआई (BCCI) चाहता था कि कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) का आगाज निर्धारित शेड्यूल से कुछ दिन पहले हो जाए, जिससे आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के आगाज से पहले टूर्नामेंट खत्‍म हो सके

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण स्‍थगित हुए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को पूरा करने को लेकर वेस्‍टइंडीज बोर्ड ने बीसीसीआई (BCCI) की चिंता को थोड़ा कम कर दिया है. दरअसल आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैच सितंबर अक्‍टूबर में यूएई में आयोजित किए जाएंगे. हालांकि तारीख को लेकर अभी बीसीसीआई ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लीग की तारीख का ऐलान करने से पहले बोर्ड ने वेस्‍टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से कैरेबियन प्रीमियर लीग को कुछ दिन पहले आयोजित करने की अपील की थी.

इस पर काफी चर्चा करने के बाद वेस्‍टइंडीज बोर्ड ने बीसीसीआई की मांग को मान लिया है और अब अपनी लीग को कुछ दिन पहले करवाने पर राजी हो गया है. क्रिकबज के अनुसार वेस्‍टइंडीज बोर्ड ने अपनी लीग के लिए शेड्यूल को बदल दिया है.

तीन दिन पहले होगा सीपीएल का आयोजन

बोर्ड के अध्‍यक्ष रिकी स्‍केरिट ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि बोर्ड नहीं चाहता कि उनकी लीग के कारण आईपीएल के आयोजन में किसी प्रकार की बाधा हो. आईपीएल के आयोजन को लेकर उनका बोर्ड हर तरह की मदद करने के लिए तैयार हैं. कैरेबियन प्रीमियर लीग का आयोजन पहले 29 अगस्‍त से 19 सितंबर के बीच होना था और ऐसी खबरें भी आ रही थी कि बीसीसीआई 19 सितबंर से ही आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन कराना चाहता है.यह भी पढ़ें : 

खुलासा: शेफाली वर्मा 10-15 रुपये के लिए मारती थीं बड़े-बड़े शॉट्स

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेला कुछ ऐसा खेल, राहुल द्रविड़ की याद दिला गई ‘लेडी सहवाग’

बीसीसीआई चाहता था कि 19 सितंबर से पहले ही सीपीएल का समापन हो जाए ताकि सीपीएल खेल रहे आईपीएल के खिलाड़ी इस लीग में भी हिस्‍सा ले सके. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीपीएल का आयोजन अब तीन दिन पहले होगा और 19 सितंबर से पहले ही टूर्नामेंट का समापन हो जाएगा.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here