IPL 2021: आईपीएल के बीच क्रिस गेल का ‘जमैका टू इंडिया’ सॉन्ग रिलीज, देखें सिक्सर किंग का धमाल

0
1


क्रिस गेल ने पिछले आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए सात मैच में 288 रन बनाए थे. (Punjab Kings Twitter)

आईपीएल के बीच पंजाब किंग्स के बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) का नया गाना ‘जमैका टू इंडिया'( Jamaica To India) रिलीज हुआ. गेल ने ये गाना रैपर एमिवे बंटाय (Emiway Bantai) के साथ मिलकर बनाया है.

नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) की पहचान सिक्सर किंग के रूप में है. वो इस बार भी आईपीएल में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की ओर से खेलते नजर आएंगे. इस बीच,  रविवार को उनका एक गाना ‘जमैका टू इंडिया’ रिलीज हुआ. गेल ने ये गाना रैपर एमिवे बंटाय (Emiway Bantai) के साथ मिलकर बनाया है. उन्होंने इसका एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया, जिसमें गेल भी थिरकते नजर आ रहे हैं. रिलीज होने के साथ ही गेल का ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस गाने में इंग्लिश रैप गेल ने तो हिंदी रैप एमिवे ने किया है. इसके बोल एमिवे के अलावा क्रिस गेल की टीम ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक टोनी जेम्स ने दिया है. इस गाने को एमिवे के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इसे करीब 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हफ्ते भर पहले ही जमैका के इस क्रिकेटर ने घोषणा की थी वो भारतीय हिप-हॉप कलाकार एमिवे बंटाय के साथ एक जल्द ही एक गाना रिलीज करेंगे. तब उन्होंने एमिवे की तारीफ करते हुए कहा था कि आप विनम्र होने के साथ प्रतिभाशाली कलाकार हैं. मुझे आपके साथ शूटिंग करके काफी मजा आया. अब मुझसे इंतजार नहीं हो रहा है. आपके लिए मेरे दिल में काफी सम्मान है.

गेल ने आईपीएल में सबसे ज्यादा 349 छक्के लगाएगेल ने आईपीएल के पिछले सीजन में सिर्फ सात मैच ही खेले थे. इस दौरान उन्होंने 137 के स्ट्राइक रेट से 288 रन बनाए थे. उन्होंने तीन अर्धशतक भी लगाए थे. इसमें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 63 गेंद पर 99 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर था. गेल आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा 349 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज हैं. इस मामले में कोई भी बल्लेबाज उनके आस-पास भी नहीं है. दूसरे स्थान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एबी डिविलियर्स हैं. उन्होंने 170 मैच में 235 छक्के लगाए हैं. यानी उन्होंने गेल से 114 छक्के कम लगाए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 216 छक्कों के साथ लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं.









Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here