IPL 2021: अक्षर पटेल को लेकर दिल्ली कैपिटल्स का बड़ा बयान, जल्द लौटेंगे मैदान पर

0
1


IPL 2021: लीग की शुरुआत से पहले अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. (फोटो-AFP)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar patel) कोविड-19 के कारण अभी क्वारंटाइन में हैं. इस कारण वे शुरुआती मुकाबले नहीं खेलेंगे.

नई दिल्ली. बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar patel) कोविड-19 के कारण अभी क्वारंटाइन में हैं. इस कारण वे दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) की ओर शुरुआती मुकाबले नहीं खेलेंगे. हालांकि उनके हेल्थ को लेकर टीम मैनेजमेंट की ओर से बड़ा अपडेट आया है. टीम के डायरेक्टर मुस्तफा घोष ने कहा कि वे तीन-चार दिन में मैदान पर लौट सकते हैं. उनके कुछ टेस्ट होंगे और निगेटिव आने के बाद वे टीम से जुड़ जाएंगे. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अक्षर ने शानदार गेंदबाजी की थी और तीन टेस्ट में 27 विकेट लिए थे.

इंडिया टुडे से बात करते हुए मुस्तफा घोष ने कहा कि शनिवार को उनका क्वारेंटाइन का 10वां दिन है. अभी वे अच्छे हैं. उम्मीद है कि अगले तीन-चार दिन में कुछ निगेटिव टेस्ट के बाद वे टीम से जुड़ जाएंगे. उन्हाेंने कहा कि हम अगले कुछ दिन में उनका टेस्ट करने जा रहे हैं. इससे पता चलेगा कि वे कितनी जल्दी वापसी करेंगे. अक्षर निगेटिव टेस्ट के बाद दिल्ली के होटल में आए थे, लेकिन कुछ दिन बाद उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी.

इसके अलावा मुस्तफा ने टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को लेकर भी अपडेट दिया. उन्होंने कहा कि अय्यर कोच रिकी पोंटिंग और साथी खिलाड़ियों के साथ लगातार संपर्क में हैं. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान उनके कंधे में चोट लग गई थी. उसकी सर्जरी हुई है. इस कारण अय्यर आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तान बनाया गया है.

पिछले सीजन में टीम रनरअप रही थीदिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले सीजन में टी20 लीग के फाइनल में पहुंची थी. हालांकि फाइनल में टीम मुंबई इंडियंस से हार गई थी. मौजूदा सीजन के पहले मैच में दिल्ली का मैच चेन्नई सुपरकिंग्स से चल रहा है. दिल्ली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here