IPL 2021:चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताई हार की वजह, मुंबई इंडियंस का दिया उदाहरण

0
1


IPL 2021: चेन्नई को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा (CSK/Twitter)

IPL 2021 CSK vs DC: चेन्नई सुपरकिंग्स के 189 रन के लक्ष्य को दिल्ली ने सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ और शिखर धवन के बीच शतकीय साझेदारी की बदौलत तीन विकेट गंवाकर हासिल किया.

नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि जोश हेजलवुड को गंवाना बड़ा झटका था क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के ही जेसन बेहरनडोर्फ और दक्षिण अफ्रीका के लुंगी एनगिडी के अगले मैच में भी उपलब्ध नहीं होने से टीम के पास विदेशी तेज गेंदबाजों के विकल्प नहीं हैं. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज हेजलवुड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए खुद को फिट रखने के लिए अंतिम लम्हों में टूर्नामेंट से हट गए. बेहरनडोर्फ को उनके विकल्प के तौर पर शामिल किया गया है लेकिन वह अब तक नहीं पहुंचे हैं जबकि एनगिडी पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज बीच में छोड़कर आने के बाद पृथकवास से गुजर रहे हैं.

फ्लेमिंग ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘एनगिडी उपलब्ध नहीं है. वह अगले मैच से पहले टीम से नहीं जुड़ेगा. इसलिए जोश हेजलवुड का उपलब्ध नहीं होना झटका है.’’ उन्होंने कहा कि एनगिडी जल्द ही पहुंचेगे. बेहरेनडोर्फ बेशक उसके बाद आएगा. गेंदबाजी विभाग में संभवत: हमारे पास विकल्प कम हैं. हमारी नजरें भारतीय गेंदबाजों पर है और हमारे पास अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज के रूप में सैम कुरेन है. सुपरकिंग्स के 189 रन के लक्ष्य को दिल्ली ने सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ और शिखर धवन के बीच शतकीय साझेदारी की बदौलत तीन विकेट गंवाकर हासिल किया.

मौजूदा टूर्नामेंट में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के बीच सभी टीमें तटस्थ स्थलों पर खेलेंगी. फ्लेमिंग ने कहा कि शुक्रवार को टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई के हालात से सामंजस्य बैठाने में जूझना पड़ा था. उन्होंने कहा कि टीमों को तटस्थ स्थलों से सामंजस्य बैठाने का तरीका ढूंढना होगा.

यह भी पढ़ें:IPL 2021: ऋषभ पंत की कप्तानी से शिखर धवन भी हुए प्रभावित, बोले-वक्त के साथ वो बेहतर ही होंगे

पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी देख वॉन बोले-भारत में इतना टैलेंट कि दो टीमें बनाकर भी दुनिया पर राज कर सकता है

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान फ्लेमिंग ने अनुभवी सुरेश रैना की सराहना की जिन्होंने पिछले टूर्नामेंट से बाहर रहने के बाद आईपीएल में वापसी करते हुए 36 गेंद में 54 रन की पारी खेली. रैना यूएई में हुए आईपीएल 2020 में निजी कारणों से हिस्सा नहीं ले पाए थे। सुपरकिंग्स ने हालांकि उन्हें टीम में बरकरार रखा था.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here