IPL 2020 से बाहर होने के खतरे के बीच पंजाब को बड़ा झटका, 8.5 करोड के खिलाड़ी को लगी चोट

0
2


नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन के 24वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइटर्स (Kolkata Knight Riders) के सामने किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की चुनौती है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया. दोनों टीमें बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है. केएल राहुल (KL Rahul) ने शेल्‍डन कॉटरेल की जगह क्रिस जॉर्डन और केकेआर ने शिवम मावी की जगह प्रसिद्ध कृष्‍णा को टीम में जगह दी है. केएल राहुल की अगुआई वाली पंजाब पॉइंट टेबल में इस समय सबसे निचले पायदान पर है.
टीम लगातार मुकाबले हार रही है. 6 मैच में से अभी सिर्फ एक में जीत दर्ज कर पाई है. जहां टीम लगातार मुश्किल से जूझ रही है, इसी बीच पंजाब को एक और झटका लग गया. टीम के स्‍टार गेंदबाज और नए गेंद से कमाल करने वाले कॉटरेल चोटिल हैं. कॉटरेल को पंजाब ने साढ़े 8 करोड़  रुपये में खरीदा था.टॉस के बाद राहुल ने इस बात की पुष्टि की है कि कॉटरेल करीब दो मैच नहीं खेल पाएंगे. केकेआर की बात करें तो मावी भी चोटिल हैं. पॉइंट टेबल में केकेआर चौथे पायदान पर है. 5 मैचों में केकेआर ने 6 अंक जुटाए हैं.

बढ़ती जा रही है पंजाब की मुश्किलें किंग्स इलेवन की मुश्किलें बढ़ती जा रही. लगातार हार के चलते पंजाब की टीम पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. पंजाब की टीम अब तक सिर्फ एक मैच जीत सकी है. 6 में से 5 मैचों में हार के बाद पंजाब की टीम प्वाइंट्स टेबल में आखिरी नंबर पर है. आखिरी 4 में पहुंचने के लिए उन्हें बाकी बचे सारे मैच जीतने होंगे.

यह भी पढ़ें : 

हरभजन सिंह ने शेयर किया थ्रोबैक फोटो, आरपी सिंह के ट्राउजर का बनाया मजाक

Khushdil Shah: सिर्फ 35 गेंदों पर ठोका शतक, 8 साल बाद तोड़ दिया पाकिस्तान का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

कोलकाता नाइट राइडर्स प्‍लेइंग इलेवन: राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतिश राणा, सुनील नरेन, ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्‍णा, वरुण चक्रवर्ती

किंग्‍स इलेवन पंजाब प्‍लेइंग इलेवन: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, मंदीप सिंह, निकोल्‍स पूरन, सिमरन सिंह, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, मुजीब उर रहमान, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्‍नोई, मोहम्‍मद शमी, अर्शदीप सिंह





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here