IPL 2020: सहवाग ने धोनी को बताया- ‘गब्बर’, बोले- किसी भी टीम को MS से सिर्फ एक शख्स बचा सकता है

0
1


वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए इस मैच का रिव्यू किया.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने नए शो ‘वीरू की बैठक’ में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेले गए इस मैच का रिव्यू किया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 12:35 PM IST

नई दिल्ली. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने नए शो ‘वीरू की बैठक’ में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेले गए इस मैच का रिव्यू किया. इस रिव्यू में सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की जमकर तारीफ की. तारीफ करते हुए उन्होंने धोनी को ‘गब्बर’ बताया और कहा कि सिर्फ एक ही आदमी है, जो किसी भी टीम को उनसे बचा सकता है और वह हैं खुद – धोनी. इसके अलावा सहवाग ने इस मैच में धोनी की कप्तानी और उनकी रणनीति की भी तारीफ की.

वीरेंद्र सहवाग ने सैम कुर्रन (Sam Curran) को इस मैच में ओपनिंग करने के लिए भेजे जाने के फैसले की तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने सीएसके के बल्लेबाजों की अप्रोच की भी तारीफ की. इस शो में सहवाग ने कहा, ”लगता है कि इस बार धोनी ने अपने बल्लेबाजों को कहकर भेजा था कि अगर वह गेंदें खाकर आए तो उन्हें खाना नहीं मिलेगा.”

IPL 2020: क्या धोनी के गुस्से के कारण अंपायर ने बदला फैसला, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

उन्होंने आगे धोनी की रणनीति की तारीफ करते हुए कहा, ”धोनी का अनुभव उन्हें सबसे अलग बनाता है. उन्होंने धूप में अपने बाल सफेद नहीं किए हैं.” वीरू ने शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी और सैम कुर्रन की तारीफ के साथ-साथ सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियसमन की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा, ”इस मैच में विलियमसन की हालत कुछ ऐसी थी, जैसे पूरी क्लास का होमवर्क वह अकेले ही करने बैठे थे.”

बता दें कि चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 6 विकेट के नुकसान पर 167 रनों का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी और 20 रन से हार गई. इस जीत के साथ सीएसके आईपीएल प्वॉइंट टेबल में छठे नंबर पर आ गई है. इस जीत के बाद सीएसके के कप्तान धोनी ने कहा कि यह मुकाबला अच्छा रहा और अंत में दो अंक ही मायने रखते हैं.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here