IPL 2020: शॉ हुए गोल्‍डन डक, बिहू डांस करके आर्चर ने मनाया विकेट का जश्‍न, देखें Video

0
2


बिहू डांस करते जोफ्रा आर्चर

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के खिलाफ पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मैच की पहली ही गेंद पर पृथ्‍वी शॉ के रूप में पहला झटका लग गया

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 7:54 PM IST

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 30वें मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) और राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) की टीमें आमने सामने हैं. दिल्‍ली ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला लिया और पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) और शिखर धवन पारी का आगाज करने के लिए मैदान पर उतरे, मगर हर किसी की उम्‍मीदों के विपरीत मैच की पहली ही गेंद पर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने शॉ को बोल्‍ड कर दिया. यही नहीं इसके बाद आर्चर ने बिहू डांस भी किया.
दरअसल पिछले मुकाबले में राजस्‍थान ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से मात दी थी. ‘असम का गौरव’ कहे जाने वाले रियान पराग ने छक्‍का लगाकर टीम को जीत दिलाई थी, जिसके बाद उन्‍होंने बिहू डांस भी किया था. पराग ने 26 गेंदों पर नाबाद 42 रन की पारी खेली. पराग के इसी डांस को आर्चर ने शॉ को आउट करने के बाद किया. उन्‍होंने पराग के साथ डांस करके विकेट का जश्‍न मनाया.

लीग में दोनों टीमें दूसरी बार आमने सामने हो रही है. पिछली बार जब दिल्‍ली और राजस्‍थान का आमना सामना हुआ था, तब श्रेयस अय्यर की टीम भारी पड़ी थी और राजस्‍थान को 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. मगर इस बार राजस्‍थान एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. मैच की पहली गेंद पर आर्चर ने शॉ को बोल्‍ड किया, तीसरे ओवर में अजिंक्‍य रहाणे को रॉबिन उथप्‍पा के हाथों कैच आउट करवा कर दिल्‍ली को 10 रन पर ही दो बड़े झटके दे दिए.

DC vs RR Live Score, IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को दूसरा झटका, पवेलियन लौटे अजिंक्य रहाणे

महेंद्र सिंह धोनी के इस फैन ने पीले रंग में कुछ ऐसे रंगा अपना घर- देखें PICS

दिल्‍ली सात मैचों के बाद पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है और यह दोनों ही टीमों का 8वां मैच है. ऐसे में दिल्‍ली को टॉप पर आने के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स को मात देनी ही होगी, मगर राजस्‍थान के गेंदबाजों ने दिल्‍ली पर शुरुआत में ही दबाव बना दिया





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here