IPL 2020: ब्रावो के विकेट सेलिब्रेशन पर मिली आलोचना के बाद खलील अहमद ने दी सफाई

0
1


खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को गोल्डन डक पर आउट करने के बाद जो सेलिब्रेशन किया था, उसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी.

सोशल मीडिया पर मिली आलोचना के बाद खलील (Khaleel Ahmed) ने टि्वटर पर अपनी सफाई देते हुए 15 अक्टूबर को एक ट्वीट किया. हालांकि, इस ट्वीट को बाद में उन्होंने हटा भी लिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 6:20 PM IST

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को गोल्डन डक पर आउट करने के बाद जो सेलिब्रेशन किया था, उसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी. सोशल मीडिया पर मिली इस आलोचना के बाद खलील ने टि्वटर पर अपनी सफाई देते हुए 15 अक्टूबर को एक ट्वीट किया. हालांकि, इस ट्वीट को बाद में उन्होंने हटा भी लिया.

आईपीएल का 29वें मैच के चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया. मैच में चेन्नई की पारी के 20वें ओवर की पहली गेंद पर खलील अहमद ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो का आउट कर दिया था. खलील ने ब्रावो के आउट होने पर कोई वाइल्ड सेलिब्रेशन नहीं किया, लेकिन इस लेफ्ट आर्म सीमर के चेहरे पर एक कुटिल मुस्कराहट थी. खलील की इस तरह की मुस्कान पर फैन्स ने आपत्ति जताई और उनकी आलोचना की.

IPL 2020: दिनेश कार्तिक के कप्तानी से हटने की भविष्यवाणी 12 दिन पहले ही हो गई थी!

सोशल मीडिया पर मिली इस तरह की आलोचना के बाद खलील अहमद ने अपनी सफाई देते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ”मैं ब्रावो पर नहीं हंसा था, कोई अन्य कारण था, वह एक लीजेंड हैं, वह मेरे बड़े भाई जैसे हैं.

khaleel Ahmed, SRH, IPL 2020

खलील अहमद ने ट्वीट कर इस मामले में अपनी सफाई दी थी.

चेन्नई सुपर किंग्स 20 रन से वह मैच जीत कर अभी प्लेऑफ में बनी हुई है. शेन वॉटसन और अंबाती रायडू के बीच 81 रन की भागीदारी हुई. टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनने के बाद चेन्नई छह विकेट पर 167 रन बना सकी. इसके बाद धोनी एंड कंपनी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट पर 147 रन ही बनाने दिए. 39 गेंदों पर 57 रन बनाकर केन विलियमसन सनराइजर्स के टॉप स्कोरर रहे.

IPL 2020: धोनी के वीडियो पर हंसे हरभजन सिंह, फैंस ने बताया अफरीदी का दोस्त और दगाबाज

इस जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने टूर्नामेंट का अपना तीसरा मैच जीता. डेविड वॉर्नर 9, मनीष पांडे 4 रन पर आउट हो गए, लेकिन जॉनी बेयरेस्ट ने 24 गेंदों पर 23 रन बनाए. रविंद्र जडेजा ने बेयरेस्टो को पवेलियन भेजा. प्रियम गर्ग 16 रन बना सके. 15वें ओवर में वह कर्ण शर्मा की गेंद पर कैच आउट हो गए. विजय शंकर 12 रन ही बना सके. हालांकि, विलियनसन क्रीज पर बने रहे, लेकिन दबाव बढ़ता रहा. ब्रावो ने 25 रन देकर 2, कर्ण शर्मा ने 37 रन देकर 2 विकेट लिए. सैम कुर्रन, जडेजा और शार्दुल ठाकुर को एक-एक विकेट मिला.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here