Advertisement

IPL 2020: ब्रायन लारा ने चुनी टूर्नामेंट की नंबर 1 टीम, बताया क्यों है सबसे आगे


ब्रायन लारा ने आईपीएल 2020 में वर्तमान स्थिति में नंबर 1 टीम चुनी है.

वेस्टइंडीज के पूर्व लीजेंडरी बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की नंबर वन टीम बताई है. उन्होंने इसके कारण भी बताए हैं. लारा आईपीएल के 13वें सीजन में अबतक सबसे ज्यादा अंक तालिका में टॉप पर चल रही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से प्रभावित हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 7:40 PM IST

नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के पूर्व लीजेंडरी बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की नंबर वन टीम बताई है. उन्होंने इसके कारण भी बताए हैं. लारा आईपीएल के 13वें सीजन में अबतक सबसे ज्यादा अंक तालिका में टॉप पर चल रही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से प्रभावित हैं. दिल्ली कैपिटल्स के भी बराबर अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट के हिसाब से मुंबई इंडियंस आगे है.

ब्रायन लारा ने रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस को अब तक श्रेष्ठ टीम बताया है. लारा ने कहा, ”चार बार की चैंपियन को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुकाबले फायदा है, क्योंकि उनके पास अनुभव है.” लारा ने कहा कि मुंबई इंडियंस नंबर 1 टीम है. दिल्ली कैपिटल्स अच्छी टीम है, लेकिन मुंबई फायदे की स्थिति में है. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में यह बात कही.

IPL 2020: चहल ने दो गेंदों पर झटके 2 विकेट, स्टेडियम में झूम उठीं मंगेतर धनश्री- VIDEO

मुंबई इंडियंस शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को शुक्रवार को 8 विकेट से हराकर प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची है. लगातार 5 मैच जीतने के बाद मुंबई के 8 मैचों में 12 अंक हैं. रन रेट के आधार पर वह दिल्ली से आगे है.बता दें कि रोहित शर्मा और दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने 149 रनों का पीछा करते हुए 94 रन की भागीदारी की. उन्होंने 19 गेंद शेष रहते 8 विकेट से मैच जीत लिया. रोहित शर्मा टीम की परफॉर्मेस से खुश थे. उन्होंने कहा कि टीम को आगे भी इसी तरह निर्दयी व्यवहार करना होगा.

IPL 2020: विराट कोहली का फनी डांस देख जोफ्रा आर्चर ने किया मजेदार ट्वीट- VIDEO

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ”मुझे लगता है कि हमारे लिए महत्वपूर्ण है कि हम इसी तरह का प्रदर्शन करते रहें. लेकिन हमें संतुष्ट नहीं होना है. हम जानते हैं कि यह टूर्नामेंट मजेदार है, हमने देखा है कि टीमें किस तरह मैच हार जाती हैं.” उन्होंने कहा, ”हमें मैदान पर यह सुनिश्चित करना होगा कि हम जीत के भूखे हैं. ये सब पिछले छह महीने से क्रिकेट नहीं खेले हैं. यहां वे खुद को प्रकट करने आए हैं.”





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement