Advertisement

IPL 2020: बर्थडे के दिन हार्दिक पंड्या से हुई गलती, बड़े भाई क्रुणाल ने खोया आपा


हार्दिक पंड्या के ओवर थ्रो पर क्रुणाल पंड्या भड़क गए थे (फाइल फोटो)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने 27वें जन्‍मदिन पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच खेलने मैदान पर उतरे थे

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 12, 2020, 6:05 PM IST

नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में अभी मुंबई इंडिंयंस (Mumbai Indians) पॉइंट टेबल में टॉप पर है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम मुंबई ने 11 अक्‍टूबर को दिल्‍ली कैपिटल्‍स को हराकर पॉइंट टेबल में नंबर एक पर कब्‍जा किया था. खास बात यह भी है कि 11 अक्‍टूबर को ही मुंबई के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का 27वां जन्‍मदिन भी था और अपने जन्‍मदिन पर वो मैदान पर उतरे, मगर इस दौरान वो ऐसी गलती कर बैठे, जिससे टीम में मौजूद उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने अपना आपा खो दिया.

मुंबई ने दिल्‍ली पर पांच विकेट से जीत तो दर्ज कर ली थी, मगर यह जीत टीम के लिए आसान नहीं थी. लक्ष्‍य का पीछा करते हुए दिल्‍ली के बल्‍लेबाजों ने मुंबई पर दबाव बना दिया था. शिखर धवन और श्रेयस अय्यर के बीच एक अच्‍छी साझेदारी हुई. इस दौरान मुंबई के पास रन आउट का मौका था, मगर हार्दिक पंड्या इसमें चूक गए, सिर्फ चूके ही नहीं, बल्कि ओवर थ्रो से बल्‍लेबाज को एक रन और लेने का मौका दे दिया. बस इसी गलती के कारण क्रुणाल ने अपना आपा खो दिया.

https://twitter.com/CowCorner9/status/1315599422701494273?ref_src=twsrc%5Etfw
मामला पारी के सातवें ओवर का है, जब क्रुणाल पंड्या गेंदबाजी कर रहे थे. अय्यर ने उनके ओवर की पांचवीं गेंद को कवर्स की तरफ हिट करके तेजी से सिंगल लिया. बर्थडे बॉय हार्दिक तेजी से बॉल की तरफ आए और उन्‍होंने रन आउट के लिए गेंदबाजी छोर की तरफ गेंद फेंकी, मगर उनका यह थ्रो अच्‍छा नहीं था, यहां तक कि गेंद को पकड़ने के लिए खुद क्रुणाल उस समय वहां नहीं थे. ऐसे में इस ओवर थ्रो ने बल्‍लेबाज को एक और रन लेने का मौका दे दिया. यह भी पढ़ें:

IPL का सबसे महंगा सौदा: पैट कमिंस का एक विकेट 7.75 करोड़ और मैक्सवेल का हर रन 18 लाख का

धोनी की बेटी को मिल रही धमकी पर शाहिद अफरीदी ने किया रिएक्ट, जानिए क्या कहा
क्रुणाल अपने छोटे भाई की इस हरकत से काफी नाखुश दिखाई दिए और उन्‍होंने मैदान पर ही अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी और वह गुस्‍से में हार्दिक पर चिल्‍ला गए. क्रुणाल ने दिल्‍ली के खिलाफ 26 रन देकर दो विकेट हासिल किए.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement