IPL 2020: धोनी का विकेट लेने पर अश्विन ने दी टी नटराजन को बधाई, बताया- शानदार लम्हा

0
2


टी नटराजन ने आईपीएल 2020 में महेंद्र सिंह धोनी का विकेट लिया.

इस मैच में टी नटराजन ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का विकेट झटका, यह उनका ड्रीम विकेट था. अश्विन (Ravichandran Ashwin) के साथ एक इंटरव्यू के दौरान नटराजन ने कहा था कि वह आईपीएल में धोनी का विकेट लेना चाहते हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 14, 2020, 9:44 AM IST

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 20 रन से मात दी. इस जीत के साथ सीएसके प्वॉइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है. चेन्नई सुपर किंग्स की 8 मैचों में तीसरी जीत है. सीएसके -0.390 नेट रन रेट और 6 अंक हैं. इस मैच में हैदराबाद को हार सामना करना पड़ा, लेकिन टीम के गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को अपना ड्रीम विकेट मिल गया.

इस मैच में टी नटराजन ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का विकेट झटका, यह उनका ड्रीम विकेट था. अश्विन (Ravichandran Ashwin) के साथ एक इंटरव्यू के दौरान नटराजन ने कहा था कि वह आईपीएल में धोनी का विकेट लेना चाहते हैं. और अब धोनी का विकेट मिलने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने इस गेंदबाज को ट्वीट कर बधाई दी है.

IPL 2020: क्या धोनी के गुस्से के कारण अंपायर ने बदला फैसला, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

चेन्नई सुपर किंग्स ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए मुकाबले में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. सैम कुर्रन और फाफ डुप्लेसी ने पारी की शुरुआत की. 2014 के बाद डुप्लेसी शून्य पर आउट हो गए. शेन वॉटसन नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे. कुर्रन ने 21 गेंदों में 31 रन की पारी खेली. उन्हें संदीप शर्मा ने आउट किया. वॉटसन और अंबाती रायडू के बीच तीसरे विकेट के लिए 81 रन की भागीदारी हुई.IPL 2020: सनराइजर्स को हराकर छठे नंबर पर CSK, जानें किसके पास है ऑरेंज और पर्पल कैप

शेन वॉटसन ने 42 और अंबाती रायडू ने 41रन बनाए. धोनी ने पांचवें नंबर पर आकर 13 गेंदों में 21 रन बनाए. उन्हें 19वें ओवर में टी नटराजन ने उन्हें आउट किया. सीनियर स्पिनर आर अश्विन के साथ इंटरव्यू में नटराजन ने कहा था कि इस आईपीएल में धोनी का विकेट लेना उनका सपना है. इस पर अश्विन ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, ”वेल डन नटराजन. आपके लिए शानदार पल.”

बता दें कि तमिलनाडु के टी नटराजन ने इस आईपीएल में डेथ ओवरों में शानदार प्रदर्शन किया है . उनके यॉर्कर ने सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी को भुवनेश्वर कुमार की अनुपस्थिति में धार दी है. मैच में नटराजन ने 41 रन देकर दो विकेट लिए. नटराजन अब तक इस आईपीएल में अबतक 8 मैचों में 8.27 की इकोनॉमी से 9 विकेट ले चुके हैं.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here