Advertisement

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्‍स को धोनी की जरूरत नहीं, अब रवींद्र जडेजा हैं नए फिनिशर!


रवींद्र जडेजा बल्‍लेबाजी में एमएस धोनी की भूमिका निभा रहे हैं (फाइल फोटो)

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के लिए अब एमएस धोनी (MS Dhoni) नहीं बल्कि रवींद्र जडेजा ( ravinder jadeja) आखिरी गेंद तक टिके रहते हैं

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 9:47 PM IST

नई दिल्‍ली. दुनिया के बेहतरीन फिनिशर में से गिने  जाने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni) अभी तक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के भी फिशिनर माने जाते हैं, मगर अब सीएसके में उनकी जगह कोई और लेता हुआ नजर आ रहा है और वो है ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ( ravinder jadeja). जडेजा सीएसके के नए फिशिनर बनते हुए दिख रहे हैं. आईपीएल के 34वें मुकाबले में धोनी नहीं जडेजा ने सीएसके के लिए यह भूमिका निभाई. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी जडेजा ही फिनिशर रहे थे.

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ शनिवार को टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी सीएसके की शुरुआत अच्‍छी नहीं रही और सैम कुरेन के रूप में पारी की तीसरी गेंद पर ही पहला झटका लग गया. इसके बाद शेन वॉटसन और फाफ डू प्‍लेसी ने पारी को संभाला, मगर 87 रन पर शेन वॉटसन आउट हो गए. वॉटसन ने 36 रन बनाए. वहीं प्‍लेसी भी शानदार बल्‍लेबाजी कर रहे थे. ऐसे में प्‍लेसी को वॉटसन जैसे ही मजबूत साथ ही जरूरत थी, जो आखिर तक टिक गए और ऐसे में अंबाती रायडू के साथ उन्‍होंने साझेदारी की. हालांकि 109 रन पर फाफ डू प्‍लेसी आउट हो गए. प्‍लेसी ने 58 रन बनाए.

जडेजा ने की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी
इसके बाद रायडू का साथ देने के लिए एमएस धोनी क्रीज पर आए और इस जोड़ी से उम्‍मीद थी कि यह आखिरी तक टिकी रहेगी, मगर धोनी 5 गेंद पर 3 रन बनाकर ही आउट हो गए और ऐसे में फिनिशर का काम किया जडेजा ने. उन्‍होंने आखिर तक रायडू का साथ दिया. रायडू  45 रन पर नाबाद रहे, जबकि जडेजा ने 13 गेंदों पर नाबाद 33 रन जड़े. जडेजा ने 4 छक्‍के लगाए.यह भी पढ़ें:

IPL 2020: रन लेने के चक्‍कर में रबाडा से बुरी तरह टकराए प्‍लेसी, फिर उठे और जड़ दिया आतिशी अर्धशतक

IPL 2020: ब्रायन लारा ने चुनी टूर्नामेंट की नंबर 1 टीम, बताया क्यों है सबसे आगे

हैदराबाद के खिलाफ सीएसके के पिछले मैच में भी जडेजा ने फिनिशर की भूमिका निभाई थी और उन्‍होंने 10 गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाए थे. उनके यही रन बाद में हैदराबाद पर भारी पड़े और सीएसके ने 20 रन से मुकाबला अपने नाम किया.केकेआर के खिलाफ जडेजा ने नाबाद 21 रन बनाए थे.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement