INDvsAUS:टिम पेन ने एक हाथ से लपका शानदार कैच, पवेलियन लौटे पुजारा, VIDEO

0
1


टिम पेन ने चेतेश्वर पुजारा का शानदार कैच लपका (@cricketcomau/Twitter)

पैट कमिंस की बेहतरीन डिलिवरी पर दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कोई मूवमेंट नहीं दिखाया, लेकिन गेंद बल्ले के मोटे किनारे से लगती हुई सीधे स्लिप की तरफ उड़ गई. टिम पेन (Tim paine) ने फुर्ती दिखाई और हवा में डाइव लगाते हुए एक हाथ से गेंद को लपक लिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 27, 2020, 9:07 AM IST

नई दिल्ली. पैट कमिंस (Pat Cummins) एक बार फिर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को आउट करने में कामयाब रहे. दूसरे दिन का खेल शुरू होने पर चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल (Shubman Gill) क्रीज पर आए और 1 विकेट के नुकसान पर 36 रन से शुरुआत की. पहले दिन के खेल के बाद दूसरे दिन भी शुरुआत में शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा की शानदार शुरुआत हुई, लेकिन पैट कमिंस ने शुभमन गिल को 45 रन के निजी स्कोर पर आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा. शुभमन गिल अपने टेस्ट डेब्यू में अर्धशतक जड़ने से चूक गए.

दुनिया के नंबर 1 पेसर पैट कमिंस यहीं नहीं रुके और इसके बाद अगले ही ओवर में उन्होंने भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा को पवेलियन की राह दिखाई. पुजारा 70 गेंदों में 17 रन की पारी खेलकर आउट हुए. भारत की पहली पारी के 24वें ओवर में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और विकेटकीपर टिम पेन ने पुजारा का बेहद शानदार कैच लपका.

IND vs AUS: ड्रीम डेब्यू के बाद कोच श्रीधर से बोले सिराज, ‘मौत डाल दिए भाई’

धोनी और जीवा का यह सुपर क्यूट VIDEO हो रहा जमकर वायरल, आपने देखा क्या?पैट कमिंस की बेहतरीन डिलिवरी पर दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कोई मूवमेंट नहीं दिखाया, लेकिन गेंद बल्ले के मोटे किनारे से लगती हुई सीधे स्लिप की तरफ उड़ गई. टिम पेन (Tim paine) ने फुर्ती दिखाई और हवा में डाइव लगाते हुए एक हाथ से गेंद को लपक लिया.

ऑस्ट्रेलिया का दूसरे दिन के खेल में यह दूसरा ब्रेकथ्रू रहा. पुजारा एक बार फिर से बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे.पैट कमिंस एमसीजी में भारत की पहली पारी के दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए गेंदबाजों की पसंद रहे. उन्होंने पहले सेशन में ही भारत के दो महत्वपूर्व विकेट- शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा को पवेलियन की राह दिखाई. इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने पहले दिन खेल में अपना दबदबा दिखाया. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहली पारी में 195 रनों पर समेट दिया.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here