Himachal: सूबे में नशे का कारोबार, सिरमौर के बाद अब बद्दी पुलिस ने पकड़ी 16 किलो गांजे की खेप, 2 गिरफ्तार

0
3


एसआईयू की टीम ने 2 लोगों से करीबन 16 किलो गांजा बरामद किया है.

Drugs in Himachal: बता दें कि इससे पहले, सिरमौर पुलिस (Sirmaur Police) ने सोमवार को जिले में 303 किलो गांजे की खेप पकड़ी थी. इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था.

बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश में गांजे की शक्ल में नशे का अवैध कारोबार किस कदर फल-फूल रहा है, इसका सहज अनुमान लगातार पकड़ी जा रही गांजे की खेप और आरोपियों की धरपकड़ से लगाया जा सकता है. बीते सोमवार को सिरमौर में 303 किलो गांजे की खेप पकड़े जाने के बाद आज सोलन जिले के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला और नालागढ़ (बीबीएन) में पुलिस ने दो लोगों के पास से 16 किलो गांजा बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक ताजा मामला बद्दी के सरामाजरा गांव का है, जहां पर खुफिया सूचना के आधार पर जिला पुलिस बद्दी की एसआईयू की टीम ने 2 लोगों को धर दबोचा. उनके पास से 16 किलो गांजा पकड़ा गया है.

बिकने जा रही थी अवैध गांजे की खेप

जानकारी के अनुसार, एसआईयू की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति के पास अवैध गांजे की खेप लेकर आ रहे हैं और उसे बेचने की फिराक में हैं. इस पर पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों लोगों को मौके पर पकड़ कर उनसे करीबन 16 किलो गांजा बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी नालागढ़ विवेक ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है.सिरमौर में 303 किलो गांजा पकड़ा था

बता दें कि इससे पहले, सिरमौर पुलिस ने सोमवार को जिले में 303 किलो गांजे की खेप पकड़ी थी. इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here