HBD Shah Rukh Khan: जब अपने गुस्से के चलते जेल पहुंच गए थे शाहरुख खान, खुद किया था उस घटना का खुलासा

0
1


शाहरुख खान- @iamsrk/Instagram

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर प्रसारित होने वाले अमेरिकन होस्ट डेविड लेटरमैन (David Letterman) के चैट शो पर शाहरुख खान ने इस पूरी घटना का खुलासा किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने एक बार गुस्से में अपना आपा खो दिया था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 2, 2020, 5:47 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. शाहरुख खान को इंडस्ट्री में 28 सालों (Shah Rukh Khan Birthday) से अधिक समय हो गया है. उन्होंने ‘दीवाना’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और दिव्या भारती (Divya Bharti) भी थे. शाहरुख अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ मीडिया के साथ अच्छे व्यवहार के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन काफी समय पहले कुछ ऐसा हुआ था कि शाहरुख खान को एक संपादक पर बहुत गुस्सा आ गया था. इस गुस्से के कारण उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.

इस पूरी घटना का खुलासा खुद शाहरुख खान ने ही किया था. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर प्रसारित होने वाले अमेरिकन होस्ट डेविड लेटरमैन (David Letterman) के चैट शो पर शाहरुख खान ने इस पूरी घटना का खुलासा किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने एक बार गुस्से में अपना आपा खो दिया था, जिसे लेकर उन्हें जेल तक जाना पड़ गया था. इस खुलासे के साथ-साथ उन्होंने अपने पुराने दिनों से जुड़ी हैरान कर देने वाली कई बातें भी बताई हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, पहला शेड्यूल दो महीने का होगा जो पूरी तरह से शाहरुख पर बेस्ड होगा, जिसके बाद अगले साल फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ शूट शुरू किया जाएगा. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम, जनवरी 2021 से शूट में शामिल होने वाले हैं. फोटो साभार- @iamsrk/Instagram

सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के कोने-कोने में शाहरुख खान लोगों के दिलों को जीत चुके हैं. सबके चहेते शाहरुख खान ने एक ऐसा कारनामा किया था कि उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी. दरअसल, शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन से बातचीत के दौरान बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उनके बारे में एक मैग्जीन ने आर्टिकल छापा था. इस आर्टिकल में कुछ ऐसी बातें कही गई थीं जो बर्दाश्त करने लायक नहीं थीं.इस आर्टिकल के बारे में शाहरुख खान मैगजीन के संपादक से सवाल करने पहुंचे. वहां जाकर उनसे कहा गया कि आप इसे इतना सीरियसली क्यों ले रहे हैं ये तो महज एक मजाक है. शाहरुख खान को संपादक की बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उस आर्टिकल में कही गई बातें शाहरुख को मजाक नहीं लग रही थीं. ऐसे में गुस्साए शाहरुख ने मैगजीन के संपादक से जमकर बदसलूकी कर दी और वहां से चले गए.

Shah Rukh Khan, entertainment, bollywood, Happy Birthday Shah Rukh Khan, Gauri Khan Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan Went To Jail, Shahrukh Khan, Shahrukh Khan Gauri Love Story, Gauri Khan Wanted To Break Relationship With Shahrukh, Gauri Khan Shahrukh Video, गौरी खान, शाहरुख खान ,Entertainment Movies Bollywood, Bollywood News In Hindi

शाहरुख ने बताया कि ‘फिर मैं एक दिन शूटिंग कर रहा था, कुछ पुलिस ऑफिसर्स आए और उन्होंने बड़े ही प्यार से मुझसे कहा- हमें आपसे कुछ सवाल पूछने हैं. जिसके बाद मैं जेल पहुंच गया’. शाहरुख ने बताया कि ‘वो जगह काफी गंदी और छोटी थी. वहां पर काफी बुरे लोग भी थे’. इसके अलावा शाहरुख खान ने बताया कि शुरुआती दौर में वो खुद को बड़े पर्दे पर देखकर काफी भद्दा महसूस करते थे. उन्होंने ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ के दौरान की बात की. शाहरुख ने कहा कि मैं खुश हूं कि लोगों ने मुझे इतना पसंद किया और मुझे प्यार दिया.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here