Filhaal 2 में नुपुर सेनन के बाद भूमि पेडनेकर संग रोमांस करते दिखे अक्षय कुमार, यकीन नहीं तो देखें वीडियो

0
8


मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2’ (Filhaal 2) कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है, जिसमें उनके साथ कृति सेनन की बहन और एक्ट्रेस नुपुर सेनन नजर आ रही हैं. इस म्यूजिक वीडियो में दो टूटे दिलों की कहानी देखने को मिल रही है. अक्षय कुमार के फैंस के बीच उनका ये म्यूजिक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले ‘फिलहाल’ (Filhaal) को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है.

इस वीडियो में अक्षय कुमार, पहले तो नुपुर सेनन के साथ नजर आ रहे हैं और फिर अचानक ही भूमि पेडनेकर के साथ होते हैं. अक्षय कुमार ने यह इंस्टाग्राम रील अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है. इंस्टाग्राम रील्स में, 53 वर्षीय एक्टर को पहले तो नुपुर के साथ रोमांस करते हुए देखा गया, वहीं बैकग्राउंड में बी प्राक ‘फिलहाल 2’ बज रहा था. जैसे ही कैमरा कपल के चारों ओर रोटेट होता है, दर्शक देखते हैं कि नूपुर को एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर रिप्लेस कर देती हैं.

अक्षय जैसे ही आंखें खोलते हैं, वह हैरान रह जाते हैं और कहते हैं “भूमि!” वहीं एक्ट्रेस बदले में कैमरे की ओर देखती हैं और कहती हैं “फिलहाल 2”. इसके बाद अक्षय कुमार भी भूमि पेडनेकर की बात को दोहराते हैं. वीडियो के साथ एक कैप्शन भी है, जिसमें लिखा है, “फिलहाल 2 रील्स कॉन्टेस्ट की शुरुआत… ये रही भूमि पेडनेकर और नुपुर सेनन के साथ मेरी मजेदार एंट्री. अब आपका इंतजार है. उन्हें इनोवोटिव रखना ना भूलें.”

फिलहाल 2: मोहब्बत बी प्राक द्वारा गाया उनके रोमांटिक सिंगिंग सीरीज का दूसरा सॉन्ग है, जिसमें अक्षय डॉ कबीर मल्होत्रा ​​​​और नूपुर मेहर ग्रेवाल के किरदार में हैं. पहला गाना फिलहाल, जो नवंबर 2019 में रिलीज़ हुआ था, दो प्रेमियों के अलग होने की कहानी थी. वहीं गाने की सेकेंड सीरीज में इस आधी-अधूरी लव स्टोरी के दर्द को खत्म होते दिखाया गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here