Exclusive Interview: रैलियों में जुटने वाली भीड़ को लेकर नीतीश ने लालू पर कसा तंज, कही ये बड़ी बात

0
2


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

राजद के 10 लाख नौकरी देने के चुनावी वादे पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि सिर्फ प्रचार के लिए बात करने का कोई मतलब नहीं होता. ये लोग बेतुकी बातें कर हैं.

पटना. बिहार चुनाव को लेकर न्यूज-18 के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने लालू यादव की रैली को याद किया. उन्होंने न्यूज़ 18 बिहार-झारखंड के मैनेजिंग एडिटर ब्रजेश कुमार सिंह से खास बातचीत में कहा कि चुनावी सभाओं में जुटने वाली भीड़ का कोई मतलब नहीं होता. 2010 चुनाव के दौरान लालू प्रसाद की रैलियों में जुटने वाली भीड़ को याद कीजिए. नतीजा सबके सामने है. दरअसल उनसे तेजस्वी की सभा में जुटने वाली भीड़ को लेकर सवाल किया गया था.

राजद पर साधा निशाना
राजद के 10 लाख नौकरी देने के चुनावी वादे पर नीतीश कुमार ने कहा कि सिर्फ प्रचार के लिए बात करने का कोई मतलब नहीं होता. नौकरी देने की एक व्यवस्था होती है, तरीका होता है. सिर्फ प्रचार के लिए कही गई बातों का कोई तुक नहीं है. ये लोग बेतुकी बाते कर हैं. राजद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी राज में 15 साल में मात्र 95 हजार नौकरी दी गई, जबकि हमारी सरकार ने 6 लाख से ज्यादा नौकरियां दीं. उन्होंने राजद के चुनावी वादे पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतनी बड़ी संख्या में सरकारी नौकरी कहां से आएंगी?

सियासत से रिटायर के सवाल पर ये बोले नीतीशसियासत से रिटायर के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि जब तक लोगों की इच्छा रहेगी, हम काम करते रहेंगे. रियाटरमेंट के सवाल को वे टाल गए और कहा कि अनिश्चितकाल के लिए कोई नहीं रहता है. जब तक मौका मिलता रहेगा हम काम करते रहेंगे. हम बिहार की जनता की सेवा करते हैं, तो बाकी लोग राजनीति करने के लिए आए हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के विकास के लिए हमने कई योजनाएं बनाईं और काम किया है. केंद्र सरकार से भी हमें पूरा सहयोग मिल रहा है. आगे भी मौका मिलेगा तो साथ मिलकर काम करेंगे. साथ ही कहा कि भाजपा ने मुझे चुनाव में सीएम उम्‍मीदवार कहा है. हमने उनसे कोई मांग नहीं की थी. डबल इंजन की सरकार राज्‍य के विकास की रफ्तार और तेज करेगी.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here