EXCLUSIVE: जेपी नड्डा बोले- ममता के चलते चर्चा में आया बंगाल चुनाव, अब दिख रही BJP की लहर

0
2


भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

JP Nadda Exclusive Interview: पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा हर चुनाव को उतने ही महत्व से लड़ती है चाहें वह केरल का चुनाव हो, तमिलनाडु का चुनाव हो या फिर ग्रेटर हैदराबाद का निकाय चुनाव.

नई दिल्ली. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ने ममता को घर बैठाने का मन बना लिया है, ममता के हर नेरेटिव को बंगाल की जनता ने रिजेक्ट कर दिया है. न्यूज18 से खास बातचीत में जेपी नड्डा ने विधानसभा चुनावों के साथ जय श्री राम के नारे को लेकर जारी विवाद से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा ने चुनाव में लोगों तक पहुंचने में महारत हासिल की है और भाजपा के कार्यकर्ता इसमें पारंगत भी हुए हैं.

पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा हर चुनाव को उतने ही महत्व से लड़ती है चाहें वह केरल का चुनाव हो, तमिलनाडु का चुनाव हो, पुडुचेरी का हो या फिर असम का चुनाव हो या फिर ग्रेटर हैदराबाद का चुनाव हो. भाजपा हर चुनाव को एक ही प्राथमिकता के साथ लड़ती है. नड्डा ने कहा कि बंगाल चुनाव को ममता ने जितना बढ़ाया-चढ़ाया है इसी चलते उसके बारे में इतनी बातें हो रही हैं. नड्डा ने कहा कि लोगों को लगता था कि बंगाल टीएमसी का गढ़ है लेकिन अब लोगों को वहां भाजपा की लहर दिख रही है.

नड्डा ने शनिवार को बंगाल के चौथे चरण के दिन कूचबिहार में हुई एक हिंसा पर कहा कि जो कुछ भी सीतलकूची में हुआ है उससे टीएमसी की हार दिख रही है. टीएमसी मान चुकी है कि चुनाव उनके हाथ से निकल गया है. नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी का वक्तव्य है कि सीआरपीएफ को घेरो.

जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जी सच्चाई को कबूल नहीं कर रही हैं, सच्चाई यही है कि बंगाल के लोगों ने उनको परास्त करने और घर पर बैठाने का मन बना लिया है. नड्डा ने कहा कि बंगाल के नेताओं ने बंगाल को लंबे समय तक बरगला कर रखा है, ममता बनर्जी अब भी ऐसा ही कर रही हैं. राजनीतिक हिंसा को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि हिंसक घटनाएं सिर्फ बंगाल में हो रही है, वहां 10 साल से टीएमसी की सरकार है, ये तृणमूल सरकार की कानून व्यवस्था के चलते हिंसा की घटनाएं हो रही हैं.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here