ENG vs SL: इंग्लैंड के ओपनर्स के बराबर भी श्रीलंका की टीम रन नहीं बना सकी, टी20 सीरीज 0-3 से गंवाई

0
6


साथैम्पटन. इंग्लैंड ने तीसरे टी20 (England vs Sri Lanka) में श्रीलंका को 89 रन से करारी शिकस्त दी. इसके साथ टीम ने तीन मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया. मेजबान इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 180 रन बनाए. जवाब में श्रीलंका की टीम 18.5 ओवर में 91 रन बनाकर सिमट गई. श्रीलंका की टीम को लगातार 5वीं टी20 सीरीज में हार मिली. अब दाेनों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज होगी.

मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज डेविड मलान (76) और जॉनी बेयरस्टो (51) ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 11.4 ओवर में 105 रन जोड़े. मलान ने 48 गेंद का सामना किया. 5 चौके और 4 छक्के लगाए. वहीं बेयरस्टो ने 43 गेंद पर 5 चौके और 1 छक्का लगाया. हालांकि इसके अलावा कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. दुष्मांथा चमीरा ने 17 रन देकर 4 विकेट लिए.

डेविड विली ने तीन विकेट लिए

लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम शुुरुआत से ही लड़खड़ा गई. ओशेड फर्नांडो के अलावा कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. उन्होंने 19 रन का योगदान दिया. इंग्लैंड के ओपनर्स जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान दोनों ने मिलकर 127 रन बनाए. दूसरी ओर श्रीलंका की टीम सिर्फ 91 रन बना सकी. यानी इंग्लैंड के ओपनर्स ने 36 रन कम. इंग्लैंड की ओर से डेविड विली ने तीन विकेट लिए. इसके अलावा सैम कुरेन को भी दो विकेट मिले.

चौथी सीरीज में एक भी मैच नहीं जीत सकी

श्रीलंका की टीम को अंतिम पांचों टी20 सीरीज में हार मिली. इस दौरान टीम 4 सीरीज में तो एक भी मैच नहीं जीत सकी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम को तीन मैचों की सीरीज में 0-3 से हार मिली थी. इसके बाद भारत से 0-2 से, वेस्टइंडीज से 0-2 से, वेस्टइंडीज से 1-2 से और अब इंग्लैंड से 0-3 से हार मिली. श्रीलंका टीम का प्रदर्शन इंटरनेशनल लेवल पर हर फॉर्मेट में लगातार खराब हो रहा है. बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच सैलरी विवाद भी चल रहा है. तीन मैचों की वनडे सीरीज 29 जून से शुरू होगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here