Cricket Matches Today: वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मैच आज

0
5


नई दिल्ली. 27 जून 2021 को क्रिकेट की दुनिया में नजरें वेस्टइंडीज बनाम साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे टी20 मैच पर होगी. यह मैच ग्रेनाडा के सेंट जॉर्ज नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक रात 11.30 बजे शुरू होगा. कल खेले गए पहले मुकाबले में कैरेबियन टीम ने अफ्रीकी टीम को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मुकाबले में छह साल बाद क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो, कायरन पोलार्ड और आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज की टीम में एक साथ खेले. अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज में कैरेबियन टीम 1-0 से आगे हो गई है.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम आज ब्रिस्टल में इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच खेलने उतरेगी. तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 3.30 बजे से शुरू होगा. इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली शेफाली वर्मा आज वनडे डेब्यू कर सकती हैं. इसके अलावा इंग्लैंड के घरेलू टी20 टूर्नामेंट T20 ब्लास्ट में 3 मैच खेले जाएंगे.

टी20 ब्लास्ट में 3 मुकाबले

इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में रविवार को 3 मुकाबले खेले जाएंगे. साउथ ग्रुप में होने वाले पहले मैच में ससेक्स की टक्कर सरे से शाम 7 बजे होगी. इसके बाद मिडलसेक्स और ग्लूमोर्गन के बीच मुकाबला होगा. नार्थ ग्रुप में होने वाले तीसरे मैच में ग्लूसेस्टरशर और लीसेस्टरशऱ की टीमें भिड़ेंगी.

सोफिया टी20- बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में खेली जा रही चार देशों की टी20 सीरीज में रोमानिया ने पहले सेमीफाइनल में सर्बिया को 10 विकेट से मात दी. बुल्गारिया और ग्रीस के बीच होने वाला दूसरा सेमीफाइनल रद्द हो गया. आज 27 जून को दोपहर 1.30 बजे से फाइनल मुकाबला होने वाला है. रोमानिया किसके खिलाफ फाइनल खेलेगा यह जानकारी अभी तक नहीं आई है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here