CIA स्टाफ के हत्थे चढ़ा तस्कर: अमृतसर से काम करने के लिए जालंधर आया युवक बेचने लगा हेरोइन

0
1


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपी युवक को रिमांड पर लेकर पुलिस उसके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

  • 25 ग्राम हेरोइन बरामद, पुलिस को देख पीछे मुड़कर भागने की कोशिश कर रहा था आरोपी

अमृतसर से काम करने के लिए जालंधर आया युवक हेरोइन बेचने का धंधा करने लगा। हेरोइन की सप्लाई देने जाते वक्त वह कमिश्नरेट पुलिस के CIA स्टाफ के हत्थे चढ़ गया। उससे 25 ग्राम हेरोइन बरामदगी के बाद अब पुलिस तस्करी के उसके दूसरे साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस टीम को देख मुड़ ने से शक हुआ तो पकड़ा गया

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने बताया कि CIA स्टाफ वन की टीम शिंगारा सिंह अस्पताल के नजदीक लिंक रोड आबादपुरा पर गश्त कर रही थी। इस दौरान उन्हें मोटरसाइकिल नंबर PB08 EK 2046 पर युवक आता दिखाई दिया। पुलिस पार्टी को देख वो एकदम से घबरा गया और पीछे मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा। शक होने पर पुलिस ने उसे काबू कर लिया। पुलिस ने उक्त युवक सूरज कुमार पुत्र राकेश कुमार निवासी घुमियारा वाली गली रमदास तहसील अजनाला जिला अमृतसर की तलाशी ली तो 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

अमृतसर से जालंधर आकर कर रहा था ड्राइवरी

पुलिस की पूछताछ में सूरज ने बताया कि उसका पिता रमदास में फास्ट फूड की रेहड़ी लगाता है। उसने 8वीं क्लास तक पढ़ाई की है। पढ़ाई छोड़ने के बाद वह रमदास में ही प्लंबर का काम सीखने लगा। इसके बाद वह अपनी मौसी के पास बस्ती बावा खेल जालंधर आ गया। यहां वह डिफेंस कॉलोनी गढ़ा में प्राइवेट तौर पर ड्राइवरी करने लगा। जहां वह अपने जानकार के साथ मिलकर हेरोइन की सप्लाई देने लगा।

ठिकानों के बारे में की जा रही पूछताछ : CP

पुलिस कमिश्नर (CP) गुरप्रीत भुल्लर ने कहा कि आरोपी सूरज का दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। जिसमें उसके साथियों के ठिकानों के बारे में पूछताछ की जा रही है, ताकि पुलिस हेरोइन तस्करी के पूरे नेटवर्क का पता लगा सके। CIA की तरफ से उससे पूछताछ में मिले इनपुट के आधार पर रेड भी की जा रही है। जल्द ही उसके साथी भी गिरफ्तार होंगे।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here