BOX OFFICE: ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की इंडिया में कमाई, जानें पहले वीकेंड में कितने बटोरे

0
6


राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई की इंडिया में कमाई. (फोटो साभार : beingsalmankhan/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को रिलीज किए एक हफ्ते बीत गए हैं. इंडिया में इस फिल्म को ओटीटी के अलावा 3 थियेटर्स में रिलीज किया गया है.

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को ओटीटी पर रिलीज किया गया है. पूरा भारत इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख रहा है. जी5 पर पर पे व्यूज के हिसाब से इस फिल्म को भारतीय दर्शक देख रहे हैं. वहीं कोरोना महामारी के बीच भारत में इस फिल्म को केवल इन तीन थियेटरों में ही जगह मिली है. राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को त्रिपुरा के 3 थियेटर्स में रिलीज किया गया है, क्योंकि देश का इकलौता स्टेट है जहां थियेटर ओपन हैं. इन तीनों थियेटर्स में फिल्म के 11 शोज चलाए जा रहे हैं. बड़े स्क्रीन पर चार दिन के वीकेंड का कलेक्शन सामने आया है. इस फिल्म को 13 मई 2021 को रिलीज किया गया था. त्रिपुरा की राजधानी अगरतला के दो सिनेमा हॉल एसएसआर रुपासी और बालका सिनेमा में ‘राधे’ देखी जा रही है. राज्य में नाइट कर्फ्यू की वजह से 3 बजे आखिरी शो होता है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक त्रिपुरा की इन तीनों थियेटर से से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 60 हजार रुपए हुए हैं. पहले हफ्ते के कलेक्शन पर नजर डाले तो ‘राधे’ ने 13 मई को 10 हजार 432 रुपए कमाए,शुक्रवार तक ये कलेक्शन बढ़कर 22 हजार 518 हो गया,जबकि शनिवार और रविवार दोनों दिन 13 हजार 485 रहा. इसका मतलब 4 दिन के वीकेंड में 59 हजार 920 रुपए की कुल कमाई हुई है.

Salman Khan, Bollywood, Radhe Movie Review Disha Patani

(ओवरसीज में अच्छा कलेक्शन हो रहा)

जबकि ओवरसीज में  ‘राधे’ लगभग 800 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.  यूएई में सलमान खान की फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक ‘राधे’ ने 40 लाख डॉलर यानि 2.94 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा. कुल मिलाकर फिल्म यूएई और ऑस्ट्रेलिया,न्यूजीलैंड में करीब-करीब 15 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. ‘राधे’ के गाने भी फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी,जैकी श्रॉफ , रणदीप हुड्डा ने भी बेहतरीन अदाकारी दिखाई है. हालांकि प्रभु देवा के निर्देशन वाली इस फिल्म को क्रिटिक्स से निगेटिव रिव्यू मिला है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here