Advertisement

Bollywood शब्द को कंगना रनौत ने कहा- ‘बेहूदा’, ट्वीट कर बताया क्या है कारण?


कंगना रनौत- फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ‘बॉलीवुड’ (Bollywood) शब्द पर आपत्ति जताई है. उन्होंने ट्वीट (Tweet) कर इस मामले को पूरी एक्सप्लेन भी किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 7:19 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो देश और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हुई दिखाई देती हैं, जिनके कारण कई बार वो विवादों में भी फंस चुकी हैं. वहीं हाल ही में कंगना एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है वो ‘बॉलीवुड’ (Bollywood) शब्द को ‘बेहूदा’ मानती हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि वो आखिर ऐसा क्यों सोचती हैं.

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘यहां पर कलाकार हैं और लोक मनोरंजन करने वाले लोग भी हैं. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री भी है और बॉलीवुड भी है. #IndiaRejectBollywood. सबसे बेहूदा शब्द बॉलीवुड कॉपी किया गया है और चुराया गया है हॉलीवुड से. प्लीस इस अपमानजनक शब्द को रिजेक्ट करें #IndiaRejectBollywood’. यहां देखें कंगना द्वारा शेयर किया गया ट्वीट-

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1316771306063314944?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कंगना रनौत के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई उनकी बात से सहमत दिखाई दे रहा है तो कोई विरोध जताता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि कंगना ने ये साफ कर दिया है कि वो बॉलीवुड शब्द को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं और उन्होंने #IndiaRejectBollywood हैशटैग के जरिए लोगों से भी इसे नापसंद करने की रिक्वेस्ट की है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आने वाली दो बड़ी फिल्मों की तैयरियों में जी-जान से जुटी हुई हैं. कंगना की आने वाली फिल्मों में ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ शामिल हैं. इन फिल्मों के लिए कंगना स्पेशल ट्रेनिंग ले रही हैं. जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर भी शेयर किया था.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement