Bihar Elections: दिवंगत बीजेपी सांसद भोला सिंह की पुत्रवधू ने गिरिराज सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, ये है वजह

0
2


वंदना सिंह बेगूसराय सदर सीट से बीजेपी का टिकट चाहती थीं.

Bihar Elections: वंदना सिंह ने आरोप लगाया कि अपने निजी स्वार्थ एवं एक व्यक्ति विशेष को प्रत्याशी बनवाने के चक्कर में सांसद गिरिराज सिंह ने बेगूसराय जिले में टिकट को लेकर बड़ी फेरबदल करवा दी.

बेगूसराय. दिवंगत सांसद भोला सिंह की पुत्रवधू सह बछवारा विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी वंदना सिंह ने सीधे-सीधे गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के हर एक विधानसभा क्षेत्र को महलों में गिरवी रख दिया है. वंदना सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि अपने निजी स्वार्थ एवं एक व्यक्ति विशेष को प्रत्याशी बनवाने के चक्कर में बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने बड़ी फेरबदल करवा दी.

वंदना सिंह ने कहा कि जब जिले में भाजपा की स्थिति मजबूत नहीं थी तब भाजपा चार सीट से चुनाव लड़ती थी. लेकिन अब जबकि भाजपा मजबूत स्थिति में है, तो भाजपा के खाते में सिर्फ 3 सीटें आई हैं. इतना ही नहीं तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र, जहां केंद्र सरकार के द्वारा 50 हजार करोड़ से भी अधिक की योजनाएं चल रही हैं, वह सीट भी जदयू के खाते में दे दी गई.

गौरतलब है कि भोला सिंह की पुत्रवधू वंदना सिंह ने बेगूसराय के सदर विधानसभा से उम्मीदवारी को लेकर दावेदारी पेश की थी, लेकिन वंदना सिंह का आरोप है कि सांसद गिरिराज सिंह के द्वारा उम्मीदवारों की सूची में बड़ी फेरबदल की गई. फिलहाल बेगूसराय विधानसभा सीट से बीजेपी ने कुंदन कुमार सिंह को प्रत्याशी घोषित किया गया है. और तो और सोशल मीडिया में भी एक पक्ष के लोगों के द्वारा गिरिराज सिंह के विरोध में कमेंट किए जा रहे हैं.

2019 लोकसभा चुनाव में बेगूसराय से सांसद बने गिरिराज सिंहबता दें कि लोकसभा चुनावों के दौरान खासे लोकप्रिय हुए गिरिराज सिंह बिहार में बीजेपी के बड़े नेता और केंद्रीय राज्यमंत्री हैं. 2019 के लोकसभा चुनावों में वह बिहार के बेगूसराय से चुनावी मैदान में उतरे थे. उनका मुकाबला जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार से था. हालांकि सीट बदलने के बावजूद उन्होंने कन्हैया कुमार को भारी मतों के अंतर से पटकनी दी थी. चुनाव जीतने के बाद एक बार फिर उन्हें मोदी कैबिनेट में जगह मिली. इससे पहले गिरिराज सिंह बिहार के नवादा से सांसद थे.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here