Advertisement

Bihar Election 2020: उपेंद्र कुशवाहा की रालोसपा ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट


आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा केंद्र में मंत्री रह चुके हैं. उन्होंने इस चुनावों में कई दलो को साथ लेकर ग्रांड डेमोक्रेटिक सेकुलर एलायंस बनाया है.

Bihar Election 2020: RLSP के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा केंद्र में मंत्री रह चुके हैं. इस बार के बिहार चुनावों में कुशवाहा की पार्टी ने कई दलों के साथ मिलकर ग्रांड डेमोक्रेटिक सेकुलर एलायंस बनाया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 2:19 PM IST

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव और वाल्मीकि नगर सीट के होने वाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी है. लोकसभा उपचुनाव में कुशवाहा की पार्टी ने प्रेम कुमार चौधरी निषाद को टिकट दिया है. उपेंद्र कुशवाहा की अगुवाई वाली राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने तीसरे चरण के चुनाव के लिए विधानसभा के 25 उम्मीदवारों की सूची जारी की है. पार्टी ने रामनगर सीट से लोकेश राम नरकटियागंज सीट से मनजीत कुमार वर्मा, सुगौली सीट से संत सिंह कुशवाहा, मोतिहारी सीट से दीपक कुमार कुशवाहा को टिकट दिया है.

चिरैया सीट से मधुरेंद्र कुमार सिंह, ढाका सीट से रामपुकार सिन्हा, बथनाहा से चंद्रिका पासवान, परिहार से अमजद हुसैन अनवर बाजपट्टी से रेखा गुप्ता को टिकट दिया है. हरलाखी से संतोष कुमार सिंह, बाबूबरही से महेंद्र प्रसाद सिंह, निर्मली से अर्जुन प्रसाद मेहता, सिकटी से सुदर्शन राय, धमदाहा सीट से रमेश कुमार मेहता, पूर्णिया सीट से विद्यानंद मेहता, कदमा सीट से उमाशंकर आनंद, आलमनगर सीट से मुख्तिफार आलम को टिकट दिया है.

महसी सीट से शिवेंद्र कुमार, जाले सीट से मोहम्मद सफदर इमाम, कुढनी सीट से रामबाबू सिंह, महुआ सीट से रविंद्र राय, वारिसनगर सीट से विनोद कुमार सिंह, उजियारपुर सीट से प्रशांत कुमार पंकज, मैरवा सीट से कुमार अनंत और सराय रंजन सीट से अनिता कुमारी को अपना प्रत्याशी बनाया है.

रालोसपा के उम्मीदवारों की सूची

मालूम हो कि इस बार बिहार में तीन फेज में चुनाव होने हैं. बिहार चुनाव का पहला चरण 28 अक्टूबर को होगा जबकि दूसरा चरण 3 नवंबर और तीसरा सात नवंबर को होगा.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement