Bihar Election: नीतीश कुमार के क्रिकेटर वाले बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, दिया ये जवाब

0
1


तेजस्‍वी यादव महागठबंधन के सीएम चेहरा हैं. (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: सोमवार को बिहार में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने कहा कि 10 नवंबर को आने वाले चुनाव परिणाम में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनकी सरकार की विदाई तय है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 2, 2020, 10:12 AM IST

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए निकलने से पहले उन्होंने न्यूज़ 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत की. बातचीत के दौरान तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर खुलकर पलटवार किया. तेजस्वी ने कहा कि जब वो 1985 में विधायक बने थे तो उस वक़्त उनके पास कौन सा अनुभव था. तेजस्वी ने कहा कि जहां तक बात क्रिकेटर और बॉलीवुड जगत से राजनीति में की तो इसमें गलत क्या है. मुझे तो आश्चर्य हो रहा है कि वो इतने यानी नीतीश कुमार इतने नकारत्मक क्यों हो गए हैं.

तेजस्वी अपनी जीत को लेकर बेहद आश्वस्त दिखे और उन्होंने जंगल राज पर भी खुलकर बोला. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो महंगाई पर कुछ क्यों नहीं बोलते. जनता अब उनसे नफ़रत करने लगी है. पन्द्रह साल के कार्यकाल में उन्होंने क्या किया वो बतायें. तेजस्वी ने कहा कि इस बार के चुनाव में नीतीश कुमार का जाना तय है लेकिन जब तक परिणाम नहीं आ जाता तब तक वो इस बात को नहीं मानेंगे.

दरअसल  दूसरे चरण के मतदान से पहले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने न्यूज़ 18 बिहार-झारखंड के मैनेजिंग एडिटर बृजेश कुमार सिंह के साथ खास बातचीत की थी. इस दौरान नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव और चिराग पासवान पर हमला करते हुए कहा था कि इनमें से एक क्रिकेट तो दूसरा सिनेमा की दुनिया से आया है. इनके लिए सिर्फ इनका परिवार ही सबकुछ है, जबकि हमारे लिए पूरा बिहार एक परिवार है. हमको इन लोगों से कोई मतलब नहीं. इनकी बातों पर हम ध्यान नहीं देते. बिहार में दूसरे फेज की वोटिंग कल यानी 3 नवंबर को होनी है.

इनपुट- अमित कुमार





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here