Bihar Assembly Elections 2020: लालू यादव का PM मोदी पर वार, कहा- ये डबल नहीं, ट्रबल इंजन है

0
2


पटना. कई सालों से बिहार की राजनीति से दूर रहे पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) इन चुनावों (Bihar Assembly Elections 2020) में काफी सक्रिय हैं. लालू प्रसाद यादव सोशल मीडिया के जरिए नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते रहे हैं. अब लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर निशाना साधआ है. लालू यादव ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा है कि ये डबल नहीं बल्कि ट्रबल इंजन (Not Double Engine But Trouble Engine) है.

रविवार को लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट किया और केंद्र सरकार से एक सवाल भी पूछा. लालू ने ट्वीट किया लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को वापस लाने के वक्त डबल इंजन कहां था. दरअसल, लालू प्रसाद यादव की ओर से बिहार में डबल इंजन नहीं ट्रबल इंजन की टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी संबोधन के बाद आई है.

तेजस्वी यादव ने भी लिया आड़े हाथलालू प्रसाद के साथ ही तेजस्वी यादव ने भी डबल इंजन वाले बयान पर ट्वीट किया है. तेजस्वी यादव ने भी प्रधानमंत्री मोदी से सवाल करते हुए ट्वीट किया, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने यह नहीं बताया कि डबल इंजन सरकार के चलते बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों है? बिहार के हर दूसरे घर से पलायन क्यों होता है? NCRB के आंकड़ो में बिहार अपराध में अव्वल क्यों है? नीति आयोग के अनुसार शिक्षा स्वास्थ्य क्षेत्रों में बिहार फिसड्डी क्यों है?’

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था डबल इंजन की सरकार है…
रविवार को छपरा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं. एक तो जंगल राज के युवराज भी हैं. बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है जो बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं जो अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here